राजस्थान

rajasthan

जयपुर में बदमाशों का आतंक, गाड़ियों में की तोड़फोड़, वारदात CCTV में कैद

By

Published : Apr 17, 2023, 8:30 PM IST

राजधानी जयपुर के महेश नगर थाना क्षेत्र में एक बार फिर से बदमाशों की सक्रियता बढ़ी है. रविवार रात को क्षेत्र के शांति नगर करतारपुरा कॉलोनी में अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की. वहीं, लोगों के शोर मचाने पर मौके से फरार हो (Terror of miscreants in Jaipur) गए.

Terror of miscreants in Jaipur
Terror of miscreants in Jaipur

जयपुर में बदमाशों का आतंक, गाड़ियों में की तोड़फोड़

जयपुर.राजधानी के महेश नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने रविवार रात को शांति नगर करतारपुरा कॉलोनी में जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की. जिसके बाद पीड़ितों ने उक्त मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है. वहीं, पूरी वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. मामले में पुलिस की ओर से बताया गया कि पीड़ित महेंद्र यादव ने इसकी एफआईआर दर्ज करवाई है. जिसमें उन्होंने बताया कि रविवार देर रात करीब 1.45 बजे लाठी-डंडों के साथ कुछ बदमाश उनके घर के बाहर आए और उनकी कार में जमकर तोड़फोड़ की.

वहीं, जब गाड़ियों के शीशे टूटने की आवाज आई तो लोग घरों से बाहर निकले. हालांकि, तब तक बदमाश कार में सवार होकर मौके से भाग निकले थे. पीड़ित महेंद्र यादव ने बताया कि कार में चार बदमाश सवार थे. जिन्होंने बेसबॉल के डंडों, ईंट और पत्थरों से गाड़ियों के शीशे तोड़े. उन्होंने आगे बताया कि हमला करने वाले बदमाशों ने कपड़े से अपने मुंह को ढक रखा था. जैसे ही कॉलोनी निवासियों ने शोर मचाया तो बदमाश आनन-फानन में कार में बैठकर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें - Action against Gravel mafia: बजरी से भरे डंपर एवं थार बोलेरो सहित बजरी माफिया गिरफ्तार

हालांकि, भागने के दौरान उनकी शिनाख्त जाहिर न हो इसको ध्यान में रखते हुए बदमाशों ने अपनी कार की नंबर प्लेट को हटा दिया था. बताया गया कि बदमाशों ने महेन्द्र यादव, नीरज सेन और गोपाल यादव की गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया है. खैर, ये पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं होती रही हैं. बदमाश अपना वर्चस्व कायम करने, दहशत फैलाने और रंजिशन इस तरह के अपराधों को अंजाम देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details