राजस्थान

rajasthan

कोरोना टीकाकरण को लेकर बस्सी में तहसीलदार ने किया जागरूक

By

Published : Mar 4, 2021, 8:21 AM IST

ग्राम पंचायत बांसखो में बस्सी उपखंड के तहसीलदार प्रेमराज मीणा के नेतृत्व में मीटिंग की गई. इस दौरान प्रेमराज मीणा ने सभी को कोरोना वैक्सीन के टीके के बारे में जागरूक किया.

Bassi news, corona vaccination in Bassi
कोरोना टीकाकरण को लेकर बस्सी में तहसीलदार ने किया जागरूक

बस्सी (जयपुर).ग्राम पंचायत बांसखो में बस्सी उपखंड कार्यालय के तहसीलदार प्रेमराज मीणा के नेतृत्व में मीटिंग की गई. इस दौरान प्रेमराज मीणा ने सभी को कोरोना वैक्सीन के टीके के बारे में जागरूक किया. इस दौरान मौके पर नायब तहसीलदार शिवदयाल शर्मा बस्सी सीएचसी के अधिकारी बीसीएमओ चिकित्सक अधिकारी डॉ. सौरभ आर्य और प्रगति प्रसार अधिकारी राजेश कुमार मीणा सहायक अधिकारी नंदलाल कोली और ग्राम बांसखो सरपंच सुमन शर्मा कनिष्ठ सहायक रामजी लाल सैनी ग्राम विकास अधिकारी अर्जुन लाल मीणा और आसपास के सभी सरपंच और आसपास के विद्यालय के प्रिंसिपल और वरिष्ठ नागरिक उपस्थित रहे.

इस दौरान तहसीलदार प्रेम राज मीणा की ओर से सभी को वैक्सीन के टीके के बारे में जागरूक किया और कहा कि हर व्यक्ति को वैक्सीन का टीका अवश्य लगवाना चाहिए. इससे किसी भी तरह की बीमारी उत्पन्न नहीं होती. वैक्सीन का टीका लगवाने से पहले आधार कार्ड मोबाइल नंबर से रजिस्ट्रेशन होना अनिवार्य है.

यह पढ़ें-जालोरः सांचौर में महेंद्र सिंह धोनी के समारोह में भगदड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

इस दौरान सरपंच और सचिव रणजीत आलोरिया रामजीलाल सैनी, जटवाड़ा सरपंच रामबिलास सैनी पाटन सरपंच महादेव बेरवा और अध्यापक अमोल मीना, शंकर लाल मीना, वरिष्ठ नागरिक सीताराम बुसर, पूर्व सरपंच मूलचन्द शर्मा और कम्प्यूटर ऑपरेटर शंकर सैनी जितेंद्र शर्मा रमेस शर्मा राजेश महंत और वार्ड पंच भी उपस्थित रहे. इस दौरान सभी को वैक्सीन के टीके के बारे में जागरूक किया जाएगा. सभी अध्यापकों को भी कहा कि विद्यालय के छात्र छात्राओं को भी वैक्सीन के बारे में जागरूक करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details