राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चुनाव जीतने के लिए लड़ा जाता है, इसलिए सुशीला सिंगड़ा को दिया टिकट : भाजपा प्रवक्ता भारद्वाज

प्रदेश में 2 सीटों पर होने वाले उप चुनाव में भाजपा को मंडावा सीट पर पार्टी नेताओं में कोई मजबूत उम्मीदवार नहीं दिखा. लिहाजा कांग्रेस से निष्कासित सुशीला सिंगड़ा पर पार्टी को दांव खेलना पड़ा. इस सब के बीच ये भी साबित हो गया कि मंडावा सीट पर भाजपा कांग्रेस की तुलना में खुद की स्थिति कमजोर मानती है, लेकिन पार्टी नेता बयानों में पार्टी की जीत का दावा करते नहीं थकते.

By

Published : Sep 30, 2019, 4:35 PM IST

मंडावा उपचुनाव खबर, जयपुर खबर, राजस्थान भाजपा खबर, jaipur news, jaipur latest news, bjp rajasthan news

जयपुर. उप चुनाव में भाजपा की ओर से मंडावा सीट पर टिकट सुशीला सिंगड़ा को दिया गया है. इसको लेकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि भाजपा यह चुनाव जीतने के लिए लड़ रही है. उनके अनुसार क्षेत्र में सुशीला सिंगड़ा जिताऊ प्रत्याशी है. जब भारद्वाज से पूछा गया कि क्या भाजपा को पार्टी में ऐसा कोई नेता नहीं मिला, जो कांग्रेस से निष्कासित नेता सुशीला को प्रत्याशी बनाना पड़ा.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा चुनाव जीतने के लिए लड़ा जाता है

इस पर भारद्वाज ने कहा कि मंडावा क्षेत्र की स्थितियां हमेशा से भाजपा के अनुकूल नहीं रही है, लेकिन जिस तरह पिछले विधानसभा चुनाव में पहली बार भाजपा ने इस सीट पर अपना खाता खोला. उसके बाद पार्टी ने आम सहमति से सुशीला सिंगड़ा को प्रत्याशी बनाया है. इस बार भाजपा चुनाव जरूर जीतेगी.

पढ़ें- जयपुर में श्री राम कॉलोनी की जमीन हाउसिंग बोर्ड की, JDA नियमन करके खारिज से विवाद में उलझा

गौरतलब है कि कांग्रेस से निष्कासित पंचायत समिति प्रधान रही सुशीला सिंगड़ा को भाजपा ने मंडावा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है. प्रत्याशी बनने के कुछ घंटे पहले ही सुशीला ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी. जिसके बाद पार्टी ने उन्हें उप चुनाव में टिकट भी दे दिया. ऐसे में सवाल यही उठने लगे थे कि क्या मंडावा में भाजपा के पास कोई दमदार नेता नहीं था, जिसे पार्टी चुनाव मैदान में उतार सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details