राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 1, 2019, 5:20 PM IST

ETV Bharat / state

दही हांडी कार्यक्रम के दौरान पथराव मामले में बाकी उपद्रवियों की तालाश में जुटी पुलिस...

राजस्थान की राजधानी जयपुर में जन्माष्टमी के दौरान दही हांडी के कार्यक्रम में दो पक्षों की बहस होने पर दूसरे समुदाय के लोगों ने पथराव कर दिया. जिसे अब जयपुर पुलिस सीसीटीवी के मदद से उन लोगो को गिरफ्तार कर रही है.

जयपुर न्यूज, jaipur news

जयपुर.राजधानी के कोतवाली थाना इलाके में पुछले दिनों दही हांडी कार्यक्रम के दौरान कुछ उपद्रवी ने पथराव कर दिया था. जिसके बाद से इस घटना के बाद जयपुर पुलिस लगातार पथराव करने वाले लोगों को चिन्हित कर रही है.

दही हांडी कार्यक्रम में पथराव

जिस स्थान पर यह घटना हुआ था उस स्थान के आस-पास सीसीटीवी लगा हुआ था. पुलिस आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला रही है. वहीं, पथराव करने वाले लोग सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हो गए हैं. पुलिस फुटेज के आधार पर पथराव करने वाले लोगों को चिन्हित कर रही है.

यह भी पढ़े: Exclusive: माफी मांगने के बाद सुलझ गया था सुमन शर्मा और अशोक लाहोटी का विवाद... फिर बना ये वीडियो... इस पर भी बड़ा सवाल

इस घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लोगों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार करने का काम भी किया जा रहा है. अब तक इस प्रकरण में 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं कुछ लोगों की गिरफ्तारी होना अभी बाकी है. एडिशनल पुलिस कमिश्नर संतोष चालके ने बताया कि जिन लोगों ने पथराव किया है, उन्हें किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा और फुटेज के आधार पर चिन्हित कर जल्द गिरफ्तार भी किया जाएगा.

यह भी पढ़े: कलराज मिश्र होंगे राजस्थान के नए राज्यपाल...

बता दे कि कि दही हांडी कार्यक्रम के दौरान एक जेब कतरे को लोगों ने पकड़ा था. उसी बात पर दूसरे समुदाय के लोगों ने दही हांडी कार्यक्रम में मौजूद लोगों पर पथराव किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details