राजस्थान

rajasthan

चाकसू: यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मुकेश भाकर का स्वागत, सोशल डिस्टेंसिंग भूले कार्यकर्ता

By

Published : Jul 3, 2020, 3:10 PM IST

चाकसू में राजस्थान यूथ कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष मुकेश भाकर का कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया.

Chaksu news, Youth Congress, Social Distancing
यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत

चाकसू (जयपुर).क्षेत्र मेंपूर्व यूथ कांग्रेस अध्यक्ष डालूराम मीणा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राजस्थान यूथ कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष मुकेश भाकर का फूल मालाओं और साफा बंधवाकर स्वागत किया. कार्यकर्ताओं ने लाडनूं से विधायक और यूथ प्रदेशाध्यक्ष मुकेश भाकर स्वागत के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने के नियमों को भूल गए. यूथ प्रदेशाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के बीच तकरीबन 15 मिनट रुके. इस दौरान प्रदेश संगठन की आगामी कार्य योजना और विधानसभा की कार्यकारिणी को लेकर भी चर्चाएं की गई.

सोशल डिस्टेंसिंग भूले कार्यकर्ता

यह भी पढ़ें-डूंगरपुर में बालश्रम के खिलाफ कार्रवाई, 24 बालश्रमिक मुक्त, 5 मेट गिरफ्तार

प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत कोविड-19 महामारी संक्रमण की रोकथाम को लेकर कई तरह के प्रयास कर रहे हैं. वहीं कोरोना संकमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने के लिए लोगों से बार-बार अपील की जा रही है. साथ ही जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है, लेकिन पार्टी के नेता ही अपने स्वागत सत्कार में इन नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-प्रियंका गांधी के आवास को लेकर सियासत तेज, कांग्रेस के दिग्गजों ने कहा- ये BJP की ओछी मानसिकता

इस दौरान चाकसू में यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डालूराम मीणा, युवा नेता हनुमान सिंह सैनी, विक्रम सांवरिया, सीताराम मण्डावरिया, राजेश अग्रवाल, इरशाद नीलगर, मुकेश लखवाल, राहुल सांवरिया सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details