राजस्थान

rajasthan

चाकसू में SQAY नेशनल चैम्पियनशिप का समापन समारोह, प्रमुख शासन सचिव रहे मुख्य अतिथि

By

Published : Mar 1, 2021, 12:25 PM IST

जयपुर के चाकसू में आयोजित हुई नेशनल स्क्वाई चैम्पियनशिप 2021 का सोमवार को समापन किया गया. इस दौरान 3 दिवसीय चैम्पियनशिप की विजेताओं टीमों को पदक देकर सम्मानित किया गया. चैम्पियनशिप में जम्मू कश्मीर की गर्ल्स और ब्यॉयज दोनों टीमें प्रथम विजेता रही. वहीं, महाराष्ट्र की टीम द्वितीय स्थान विजेता रही.

Jagannath University chaksu, राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें, SQAY नेशनल चैम्पियनशिप
SQAY नेशनल चैम्पियनशिप का समापन समारोह

चाकसू (जयपुर). चाकसू स्थित जगन्नाथ यूनिवर्सिटी में स्काय एसोसिएशन राजस्थान की ओर से आयोजित नेशनल स्क्वाई चैम्पियनशिप 2021 का आज समापन हुआ. समापन समारोह में मुख्य अतिथि भास्कर सावंत प्रमुख शासन सचिव खेल विभाग रहे. वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने की.

SQAY नेशनल चैम्पियनशिप का समापन समारोह

इस मौके पर 3 दिवसीय चैम्पियनशिप की विजेताओं टीमों को पदक देकर सम्मानित किया गया. चैम्पियनशिप में जम्मू कश्मीर की गर्ल्स और ब्यॉयज दोनों टीमें प्रथम विजेता रही. वहीं, महाराष्ट्र की टीम द्वितीय स्थान विजेता रही. राजस्थान स्काय एसोसिएशन की ओर से आयोजित इस चैम्पियनशिप में करीब 26 राज्यों के 600 से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया. राजस्थान स्काय एसोसिएशन के अध्यक्ष विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने सभी विजेताओं टीमों को बधाई दी और भविष्य में भी चैम्पियनशिप की मेजबानी करने की बात कहीं. इस मौके पर भास्कर सावंत ने भी मौजूद खिलाड़ियों को सम्बोधित कर खेल के महत्व की जानकारी दी और हौसला बढ़ाया.

पढ़ें-उपचुनाव से पहले कांग्रेस में दिखी एकजुटता लेकिन भाजपा की पिक्चर अभी है बाकी...

राजस्थान स्काय एसोसिएशन के अध्यक्ष विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने सभी विजेताओं टीमों को बधाई दी और भविष्य में भी चैम्पियनशिप की मेजबानी करने की बात कहीं. इस मौके पर भास्कर सावंत ने भी मौजूद खिलाड़ियों को सम्बोधित कर खेल के महत्व की जानकारी दी और हौसला हफजाई की. चाकसू पालिका चेयरमैन कमलेश बैरवा सहित अनेक गणमान्य अधिकारी वर्ग भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details