राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान के खेल मंत्री ने ट्वीट कर धारा 370 हटाने के फैसले का किया स्वागत

कश्मीर से धारा 370 हटने पर जहां देश में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है वहीं हर कोई सरकार के इस एतिहासिक फैसले का स्वागत कर रहा है. इसी कड़ी में राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने भी सरकार के इस अहम फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कहा की मैं सरकार के इस फैसले का स्वागत करता हूं.

By

Published : Aug 6, 2019, 11:48 AM IST

Sports Minister welcomed the decision to remove Section 370 by tweeting

जयपुर. कश्मीर से धारा 370 हटने पर जहां देश में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है वहीं हर कोई सरकार के इस एतिहासिक फैसले का स्वागत कर रहा है. इसी कड़ी में राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने भी सरकार के इस अहम फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करते हुए अपनी निजी राय के तौर पर लिखा कि जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाना सरकार का पहला फैसला है जिसका मैं स्वागत करता हूं.


कश्मीर से धारा 370 हटने पर अब कांग्रेस के नेताओं के बयान भी आने शुरू हो गए हैं. जहां इस फैसले को लेकर सोमवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता जनार्दन द्विवेदी और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद भुवनेश्वर कलिता ने मोदी सरकार के इस फैसले का समर्थन किया था .तो अब वहीं राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने भी अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर अपनी निजी राय के तौर पर लिखा कि जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाना सरकार का पहला फैसला है जिसका मैं स्वागत करता हूं.

खेल मंत्री अशोक चांदना ने ट्वीट कर धारा 370 हटाने के फैसले का किया स्वागत

पढ़ेःसोशल मीडिया पर फैल रहे फेक मैसेज पर न दें ध्यान : एडिशनल पुलिस कमिश्नर

हालांकि इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि धारा 370 बदलने की क्रियान्वयन को तानाशाही से ना होकर शांति और विश्वास के माहौल में होकर इसका अच्छे से निस्तारण किया जाए. ताकि भविष्य में देश के किसी नागरिक को कोई समस्या ना हो .ऐसे में साफ है कि अब कांग्रेस की तरफ से भी धारा 370 के हटाने के फैसले का स्वागत होने लगा है. जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी शामिल होते नजर आ रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details