राजस्थान

rajasthan

जयपुर: लॉकडाउन में घर के बाहर खड़ी कार से स्पीकर और पेट्रोल चोरी

By

Published : May 2, 2020, 8:49 PM IST

जयपुर में चोरों के हौसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं. वहीं शुक्रवार को चोरों ने घर के बाहर खड़ी एक कार को अपना निशाना बनाया. चोरों ने पहले तो कार से पेट्रोल निकाला, बाद में पीछे का शीशा तोड़ दो स्पीकर निकाल ले गए. वहीं घटना सीसीटीवी में कैद हो गई हैं.

Speakers and petrol escaped, स्पीकर और पेट्रोल लेकर हुए फरार
लॉकडाउन में भी चोरों के हौसले बुलंद

जयपुर. एक ओर जहां पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है और लोग अपने-अपने घरों में हैं. ऐसे में पुलिस का पूरा ध्यान लोगों से लॉकडाउन की पालना करवाने में है. वहीं दूसरी ओर राजधानी में कुछ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं, कि वह रात के अंधेरे का फायदा उठा आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

ऐसी ही एक घटना शुक्रवार रात करधनी थाना इलाके में गोकुलपुरा स्थित तिलक विहार कॉलोनी में देखने को मिली. जहां बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी महेश चंद शर्मा की कार से पेट्रोल निकाल लिया और पीछे का शीशा तोड़ दो स्पीकर निकाल ले गए. वहीं पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. करधनी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ेंःप्रवासी मजदूरों की घर वापसी के लिए पुलिस मुख्यालय ने नियुक्त किए अधिकारी, देखें सूची

उल्लेखनीय है कि तिलक विहार स्थित मकान संख्या 54 में महेश चंद शर्मा किराए से रहते हैं. शुक्रवार रात वह कार घर के सामने पार्क करके सो गए. शनिवार सुबह जब जगे तो देखा कि उनकी कार का पीछे का शीशा टूटा हुआ है. इसके बाद जब उन्होंने पास जाकर देखा तो पाया कि कार में से पेट्रोल भी निकाला गया है और डिग्गी में पड़े दो स्पीकर भी गायब हैं.

इसके बाद उन्होंने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी, जिसमें स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि तीन बाइक सवार बदमाशों ने रात करीब तीन बजे इस घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद शर्मा ने करधनी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

पढ़ेंःजयपुर-जोधपुर समेत 8 जिले रेड जोन में, इनके लिए राज्य सरकार बना रही एक्शन प्लान

पहले भी आ चुके हैं बदमाश

कॉलोनी के लोगों ने बताया कि पास ही पड़ी खाली जमीन पर जो खानाबदोश परिवार रहते हैं. चोर उन्ही में से है. लोगों ने बताया कि पूर्व में भी यहीं तीन लोग चोरी की नीयत से कॉलोनी में आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details