राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

SOG ने हथियार तस्कर को दबोचा, 4 पिस्टल समेत 8 मैग्जीन बरामद

करौली के गंगापुर मोड़ पर जयपुर SOG ने कार्रवाई करते हुए 4 पिस्टल मय 8 मैग्जीन के साथ तस्कर को दबोचा लिया. शातिर तस्कर सतवीर उर्फ सत्येंद्र को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से उच्च क्वालिटी की पिस्टल बरामद की गई है.

weapon Smuggler, जयपुर SOG, हथियार तस्कर, jaipur,

By

Published : Sep 23, 2019, 8:39 PM IST

जयपुर. एसओजी ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके कब्जे से चार पिस्टल मय मैग्जीन बरामद की है. जयपुर एसओजी ने करौली गंगापुर मोड़ पर कार्रवाई को अंजाम देते हुए हथियार तस्कर को धर दबोचा है.

एटीएस व एसओजी अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनिल पालीवाल ने बताया कि एसओजी को काफी समय से मध्य प्रदेश से हथियारों की तस्करी की सूचना प्राप्त हो रही थी. जिसके बाद एसओजी ने एक स्पेशल टीम को करौली भेजा. जहां टीम ने जाल बिछाकर गंगापुर सिटी मोड़ से शातिर तस्कर सतवीर उर्फ सत्येंद्र को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 4 उच्च क्वालिटी की पिस्टल मय मैग्जीन बरामद की हैं. इस संबंध में थाना एसओजी में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान जारी है.

SOG ने 1 हथियार तस्कर को दबोचा

पढ़ें:अलवर में प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन के आगे लगाई छलांग, हालत गंभीर

वही प्रारंभिक पूछताछ में तस्कर की ओर से हथियार मध्यप्रदेश से लाना और करौली में सप्लाई देना बताया है. गिरफ्तार मुजलिम से गिरोह के अन्य सदस्यों व सप्लाई किए जाने वाले व्यक्तियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही हैं. बता दे, की एसओजी द्वारा अवैध हथियार तस्करों के विरुद्ध जनवरी 2019 से अब तक कुल 11 प्रकरण दर्ज किए है जिसमें अब तक 30 तस्करों को गिरफ्तार किया जा चुका है और इनके कब्जे से 73 पिस्टल, 8 देशी कट्टे और 1 रिवाल्वर सहित कुल 82 हथियार व 262 कारतूस बरामद किये जा चुके है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details