राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में 20 किलो गांजे के साथ तस्कर चाचा-भतीजा गिरफ्तार

जयपुर में दो आरोपियों के पास से 20 किलो गांजा बरामद हुआ है. दरअसल, पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिसके तहत पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त आरोपी चाचा-भतीजे को गिरफ्तार किया है.

Crime Branch Team of Jaipur Police Commissionerate, जयपुर की खबर
20 किलो गांजे के साथ तस्कर चाचा-भतीजा गिरफ्तार

By

Published : Dec 3, 2019, 10:35 PM IST

Updated : Dec 3, 2019, 10:49 PM IST

जयपुर. पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त आरोपी चाचा-भतीजे को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 20 किलो गांजा बरामद किया है और इसके साथ ही तस्करी में प्रयुक्त स्कूटी भी बरामद की गई है. बता दें कि पुलिस गिरफ्त में आए दोनों तस्करों से पूछताछ में जुटी हुई है. पुलिस तस्करी में लिप्त आरोपी चाचा को पूर्व में भी एनडीपीएस एक्ट के तहत कानोता थाने में गिरफ्तार कर चुकी है.

20 किलो गांजे के साथ तस्कर चाचा-भतीजा गिरफ्तार

एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक गुप्ता ने बताया कि गिरफ्त में आए दोनों ही आरोपियों का नाम सूरज सिंह है. आरोपी चाचा सूरज सिंह को 8 नवंबर को कानोता थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था. जो 22 नवंबर को जमानत पर रिहा होने के बाद फिर से मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त हो गया.

पढ़ें- जयपुर में पुलिस का क्रूर चेहरा देखिए, जोबनेर थाने में संगीन मारपीट का VIDEO वायरल

वहीं, आरोपी राजधानी में ट्रांसपोर्ट नगर, आदर्श नगर, जवाहर नगर, कानोता और प्रताप नगर इलाके में मादक पदार्थो की सप्लाई करने का काम किया करते हैं. आरोपी चाचा सूरज सिंह तस्करी कर लाए गए मादक पदार्थ का स्टॉक अपने घर पर रखता है और मादक पदार्थो की सप्लाई अपने भतीजे सूरज सिंह के घर से किया करता है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

Last Updated : Dec 3, 2019, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details