राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुरः पुलिस ने तीन आरोपियों सहित कार से बरामद की स्मैक

जयपुर के झोटवाड़ा में कालवाड़ थाना पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से पुलिस ने 1.05 किलोग्राम डोडा पोस्त और छिलका, 9.20 ग्राम स्मैक और एक कार बरामद किया है.

By

Published : Jan 27, 2020, 9:35 PM IST

jaipur news, मादक पदार्थ की तस्करी, ऑपरेशन क्लीन स्वीप, कालवाड़ थाने में चुनाव, कार से बरामद की स्मैक, rajasthan news
कार से बरामद की स्मैक

जयपुर (झोटवाड़ा).जिले में झोटवाड़ा के कालवाड़ थाने में चुनाव के मध्य नजर रखते हुए पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत बड़ी कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने 1.05 ग्राम डोडा पोस्त और छिलका, 9.20 ग्राम स्मैक और एक कार बरामद किया है.

पुलिस ने तीन आरोपियों सहित कार से बरामद की स्मैक

जानकारी के अनुसार डीसीपी कविंद्र सिंह के निर्देश पर कालवाड़ थाना अधिकारी के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठित कर कार्रवाई की गई है. उप निरीक्षक जय प्रकाश पूनिया, कॉन्स्टेबल शेर सिंह, कांस्टेबल हीरालाल ने नाकाबंदी करते हुए रामला का बास जोबनेर रोड पर एक लाल कलर की गाड़ी को रुकवा कर उसकी चेकिंग की.

पढ़ेंः Corona Virus Alert : हरकत में आया स्वास्थ्य मंत्रालय, वीडियो कॉन्फ्रेंस कर जारी की एडवायजरी

इस दौरान गाड़ी में अवैध मादक पदार्थ बरामद करते हुए मुलजिम मोहम्मद सलमान, बुंदू खान, मोहम्मद कलीम को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही मादक पदार्थ 1 किलो 50 ग्राम डोडा पोस्त और छिलका 9 ग्राम 20 मिलीग्राम स्मैक सहित कार आरजे 14 CD 2556 को जब्त कर आरोपियों पर धारा 8/15/8/21 लगाकर कार्रवाई की जा रही है. वहीं जांच का जिम्मा झोटवाड़ा थाना अधिकारी विक्रम सिंह को दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details