राजस्थान

rajasthan

छप्परपोश कार्यालय में शार्ट सर्किट से लगी आग, हजारों का सामान राख

By

Published : May 14, 2021, 11:04 PM IST

कालवाड़ थाना क्षेत्र में विक्रम स्टोन क्रेशर के छप्परपोश कार्यालय में शार्ट सर्किट से आग लग गई. इससे हजारों का सामान जलकर राख हो गए. दमकल में आग पर काबू पाया.

कालवाड़ में आग,  छप्परपोश कार्यालय में आग,  शार्ट सर्किट से आग, Fire in kalwar, Thatch office fire , Fire from short circuit
छप्परपोश कार्यालय में आग

कालवाड़ (जयपुर). थाना क्षेत्र के कालवाड़ में विक्रम स्टोन क्रेशर पर अचानक आग लग गई. थाना क्षेत्र निवासी मोहन रोलानिया ने बताया कि दोपहर में अचानक विक्रम स्टोन क्रेशर पर शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. जिस पर छप्परपोश कार्यालय में रखा सामान जलकर राख हो गई. पास ही बने बोरिंग से आग बुझाने का प्रयास किया गया.

सुचना पर बिंदायका चोकी इंडस्ट्रियल एरिया से मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. मोहन रोलानिया ने बताया कि कार्यालय जरूरी कागजात भी जलकर राख हो गए. वहीं स्टोन क्रेशर मालिक भंवर लाल ने थाने में किसी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं करवाया. आग लगने से आसपास के घरों में अफरातफरी मच गई.

पढ़ें:जयपुर में गुड़ से भरा टैंकर पलटा, चालक की मौत

ट्रांसफॉर्मर में लगी आग

बहरोड़. नीमराणा के कुतिना गांव मे आज दोपहर बिजली ट्रांसफॉर्मर में आग लग जाने से हड़कंप मच गया. हादसे की सूचना लगते ही ग्रामीणों ने पावर हाउस में फोन कर पावर सप्लाई को कट करवाया. ट्रांसफार्मर में आग लग जाने के बाद सप्लाई ठप हो गई. साथ ही ट्रांसफार्मर की टंकी फट जाने से आग की लपटें दूर-दूर तक दिखाई दी. ग्रामीणों आग लगने की सूचना दी तो दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details