राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शनिवार को प्रदेश में विधानसभा स्तर पर निकलेगी कमल बाइक रैली

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने अपने संगठनात्मक गतिविधियों तेज कर दी है. पार्टी की ओर से चल रही चुनावी अभियान के तहत शनिवार को देशभर में भाजपा विधानसभा स्तर पर कमल संकल्प बाइक रैली निकालेगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्यप्रदेश के रीवा से बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

By

Published : Mar 1, 2019, 10:39 PM IST

कमल बाइक रैली की तैयारी.

जयपुर. लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने अपने संगठनात्मक गतिविधियों तेज कर दी है. पार्टी की ओर से चल रही चुनावी अभियान के तहत शनिवार को देशभर में भाजपा विधानसभा स्तर पर कमल संकल्प बाइक रैली निकालेगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्यप्रदेश के रीवा से बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. झुंझुंनू में मदनलाल सैनी तो झालावाड़ में वसुंधरा राजे अगुवाई करेंगी .

वहीं राजस्थान में भी सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में यह बाइक रैली निकाली जाएगी. इसके लिए हर विधानसभा क्षेत्रों में प्रमुख नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है. झूंझुंनू में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी,झालावाड़ में पूर्व वसुंधरा राजे,जोधपुर में केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और बीकानेर में केन्द्रीय मंत्री अर्जूनराम मेघवाल सहित हर विधानसभा में वहां के स्थानीय भाजपा विधायक,प्रत्याशी,पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. पार्टी ने तय किया है कि हर बूथ से कम से कम 10 बाइक इस रैली में शामिल हो और विधानसभा स्तर पर होने वाली इस रैली में कम से कम ढाई हजार कार्यकर्ता शामिल हो.

कमल बाइक रैली की तैयारी.

विजय संकल्प बाइक रैली के बारे में जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बताया कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा की ओर से कमल ज्योति अभियान, प्रधानमंत्री का जनसंवाद जैसे कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. अब 2 मार्च को विजय संकल्प बाइक रैली निकाली जाएगी. बाइक रैली में प्रदेश के हर बूथ से 10 बाइक और हर विधानसभा क्षेत्र से करीब 2500 बाइक रैली के रूप में पूरे लोकसभा क्षेत्र में घूमेंगी. इस बाइक रैली के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ता लोगों को भाजपा की नीतियों के प्रति जागरूक करेंगे. वहीं प्रदेश स्तर पर इस रैली के बनाए गए संयोजक काशीराम गोदारा के अनुसार सभी विधानसभा क्षेत्रो में पार्टी नेताओं को पत्रक भेजकर कमल वाहन रैली के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं ताकि वाहन रैली को सफल बनाए जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details