राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर : पानी के टैंक में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

राजधानी जयपुर के आमेर थाना इलाके में कुंडा तिराहे के पास एक होटल के बाहर पानी के टैंक में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक का शव पानी में डूबा हुआ मिला. सूचना पर आमेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लिया.

By

Published : Aug 31, 2019, 4:29 AM IST

जयपुर युवक शव, jaipur news, jaipur police, जयपुर समाचार, etv bharat jaipur news

जयपुर. राजधानी के आमेर थाना इलाके में कुंडा तिराहे के पास एक होटल के बाहर पानी के टैंक में युवक का शव मिला. जानकारी के मुताबिक मृतक की शिनाख्त रंजन के रूप में हुई है. वहीं गुरुवार देर रात मृतक युवक और होटल कर्मियों के बीच झगड़ा होने की बात भी सामने आ रही है. पुलिस ने मौके से कई साक्ष्य जुटाए. शव को आमेर सीएससी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस ने युवक के परिजनों को मामले की सूचना दी है. परिजनों के आने के बाद युवक का पोस्टमार्टम करवाकर उनको सुपुर्द किया जाएगा. हालांकि अभी तक स्थिति साफ नहीं हो पाई है कि आखिरकार युवक की हत्या की गई है या हादसा हुआ है.

आमेर थाना इलाके में एक होटल के बाहर बने पानी के टैंक में मिला युवक का शव

यह भी पढ़ें- ब्यास में आयोजित सत्संग के लिए यात्रियों को स्पेशल ट्रेनों की सौगात

अभी भी यह असमंजस का विषय बना हुआ है कि युवक पानी के टैंक में कैसे डूबा. पुलिस होटल कर्मियों और होटल मालिक से भी पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर हत्या और हादसा दोनों ही एंगल से जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक कुंडा स्थित होटल लाल किला के पास पानी के टैंक में युवक का शव डूबा हुआ मिला है. युवक का शव टैंक से अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया है. युवक होटल लाल किला में ही काम करता था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details