राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रेलवे मुख्यालय के CPRO कोरोना की चपेट में, कई अधिकारी-कर्मचारी क्वॉरेंटाइन में

देश में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, जयपुर में सोमवार को रेलवे मुख्यालय में एक सीनियर ऑफिसर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद उन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया है. वहीं, रेलवे यूनियन की ओर से प्रशासन पर लापरवाही के भी आरोप लगाए जा रहे हैं. उनका कहना है कि प्रशासन की ओर से अनावश्यक रूप से सब को बुलाया जा रहा है, जिससे संक्रमण फैल रहा है.

By

Published : Aug 4, 2020, 3:24 PM IST

राजस्थान न्यूज, jaipur news
रेलवे मुख्यालय के cpro कोरोना की चपेट में

जयपुर. देश भर में कोरोना का कहर जारी है. संक्रमित मरीजों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है. साथ ही प्रदेश में अब रोजाना 1 हजार से अधिक मरीज भी सामने आ रहे हैं. बता दें कि अभी तक रेलवे मुख्यालय कोरोना से बचा हुआ था तो अब, मुख्यालय में भी लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. ऐसा इसलिये क्योंकि रेलवे में CPRO भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

रेलवे मुख्यालय के cpro कोरोना की चपेट में

बता दें कि रेलवे मुख्यालय में सोमवार को एक सीनियर ऑफिसर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. दरअसल, सुबह रेलवे मुख्यालय की जनसंपर्क विभाग के मुखिया कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद शुक्रवार तक उन्होंने ऑफिस जाकर कार्य किया था. सोमवार को कर्मचारियों को इसकी सूचना मिलते ही प्रशासन अलर्ट हो गया. पॉजिटिव मिले अधिकारी के संपर्क में आए सभी कर्मचारियों को क्वॉरेंटाइन भी कर दिया गया है.

जिसके बाद पूरे ऑफिस को सैनिटाइज किया गया. इससे पहले जनसंपर्क विभाग में कार्यरत एक सीनियर भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे. रेलवे यूनियन की ओर से प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए गए हैं. उनका कहना है कि प्रशासन की ओर से अनावश्यक रूप से सब को बुलाया जा रहा है. रेलवे में ट्रेनों के संचालन से ही कामकाज होता है. ट्रेनों का संचालन नहीं हो पा रहा है और कर्मचारियों को बुलाया जा रहा है.

पढ़ें-विधायक खरीद-फरोख्त मामले में SOG ने राजद्रोह से जुड़ी तीनों FIR ली वापस

पहला केस आया था विजिलेंस इंस्पेक्टर का

बता दें कि रेलवे मुख्यालय में कोरोना संक्रमण की दस्तक विजिलेंस इंस्पेक्टर से हुई थी. इंस्पेक्टर जयपुर की फ्लाइंग विंग में कार्यरत थे, लेकिन बीते दिनों इनके पॉजिटिव आने के बाद रेलवे मुख्यालय में हड़कंप मच गया था. 3 दिन पहले ही जयपुर मुख्यालय के सीनियर पीआरओ भी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब जनसंपर्क विभाग के मुखिया सीपीआरओ भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और उनको प्रशासन ने होम क्वॉरेंटाइन भी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details