राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: शाहपुरा में अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार 2 युवक घायल, हालत गंभीर

जयपुर के शाहपुरा थाना इलाके में जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित अलवर तिराहे के पास अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी. जिससे स्कूटी सवार दो युवक घायल हो गए. घायलों की हालत गंभीर है, लिहाजा प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया है.

By

Published : Dec 29, 2019, 1:35 PM IST

Jaipur news, vehicle collision, जयपुर समाचार, युवक घायल
शाहपुरा में हादसा, 2 युवक घायल

शाहपुरा (जयपुर). शाहपुरा थाना इलाके के जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित अलवर तिराहे के पास अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी. जिससे स्कूटी सवार 2 युवक घायल हो गए. घटना की सूचना पुलिस को किसी राहगीर ने दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर रेफर किया गया.

शाहपुरा में हादसा, 2 युवक घायल

जानकारी के अनुसार टांडा निवासी महेंद्र गुर्जर और प्रकाश शर्मा स्कूटी से आ रहे थे. अलवर तिराहे के पास पहुंचने पर किसी अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी. जिससे दोनों युवक सड़क पर गिरकर घायल हो गए. वहीं वाहन चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया.

बताया जा रहा है, कि दुर्घटना के बाद काफी देर तक स्कूटी सवार दोनों युवक घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़े रहे. यहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने शाहपुरा पुलिस को सूचना दी. जिस पर शाहपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को एम्बुलेंस से शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया. यहां चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया, लेकिन दोनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें उपचार के लिए जयपुर रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- हाईवे पर अवैध वसूली करने वाली गैंग का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

हादसे के बाद राजकीय अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़ लग गई. पुलिस ने क्षतिग्रस्त स्कूटी को अलवर तिराहे पुलिस चौकी लाकर खड़ा करवा दिया है, हालांकि इस संबंध में पुलिस थाने में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details