राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जुबेर खान के बयान पर सतीश पूनिया का पलटवार, कहा- कांग्रेस अपने गिरेबान में झांके

भाजपा विधायक सतीश पूनिया ने जुबेर खान के दिए गए बयान की निंदा की है. जुबेर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था.

By

Published : Apr 19, 2019, 5:07 PM IST

मीडिया से बात करते सतीश पूनिया

जयपुर. भाजपा विधायक सतीश पूनिया ने जुबेर खान के दिए गए बयान की निंदा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पर उंगली उठाना लोकतंत्र के साथ ही व्यवस्था का भी अपमान है. आपको बता दें कि जुबेर खान ने प्रधानमंत्री की पत्नी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. सतीश पूनिया ने कहा कि इस तरह का बयान देना सस्ती लोकप्रियता को बटोरने जैसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए. महिलाओं के मान सम्मान पर जो चोट की है वह कांग्रेस ने और उनके नेताओं ने की है. इस मामले में सतीश पूनिया ने सुशील शर्मा, अभिषेक मनु सिंघवी, शशि थरूर और एनडी तिवारी जैसे नेताओं के नाम भी गिनाए. सतीश पूनिया ने प्रियंका चतुर्वेदी का भी उदाहरण दिया. उन्होंने कहा कि प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस की प्रवक्ता थी और उन्होंने खुद ही कहा था कि कांग्रेस में गुंडागर्दी ज्यादा है, मैं उसे प्रताड़ित हूं. चतुर्वेदी इस्तीफा भी दे चुकी हैं.

जुबेर खान के बयान पर सतीश पूनिया का पलटवार

सतीश पूनिया ने कहा कि जुबेर खान एक जिम्मेदार व्यक्ति है कांग्रेस के विधायक रहे और गांधी परिवार से भी उनके नजदीकी रिश्ते हैं. ऐसा बयान देना उचित नहीं है और मैं इस बयान की निंदा करता हूं. इस बात का फैसला जनता करेगी. प्रदेश में आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के दौरे होने वाले हैं. इधर कांग्रेसी भी प्रियंका गांधी को चुनाव प्रचार में बुलाने की मांग कर रहे हैं. जब इस बारे में सतीश पूनिया से बात की गई तो उन्होंने कहा कि राजस्थान में प्रियंका गांधी का कोई जादू नहीं चलने वाला. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी में कोई अपील नहीं है, जिससे कांग्रेस को फायदा हो सके.

प्रियंका गांधी को ट्रम्प के रूप में छुपा के रखकर अब सामने ले आए हैं. वो पूरा देश घूम ली है लेकिन यहां उनका कोई जादू नहीं चलने वाला. अपने भाई को ताकत देने के लिए प्रियंका गांधी का इस्तेमाल किया जा रहा है लेकिन ना उनमे कोई अपील है और ना ही कोई राजनीति ज्ञान. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को स्टार प्रचारक के रूप में प्रस्तुत कर लाभ लेने की कोशिश की जा रही है लेकिन इसका लाभ कांग्रेस को मिलने वाला नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details