राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पदभार ग्रहण करने से पहले संभागवार दौरे कर सियासी नब्ज नापने में जुटे पूनिया

नव नियुक्त बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के स्वागत का सिलसिला जारी है. पूनिया पदभार ग्रहण करने से पहले संभागवार दौरे पर निकले हैं. वहीं पूनिया ऐसा कर सियासी नब्ज मापने में जुटे हैं.

By

Published : Sep 19, 2019, 1:09 PM IST

Satish Poonia jaipur, सतीश पुनिया दौरा

जयपुर.प्रदेश भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया प्रदेश की सियासी नब्ज टटोलने में जुटे हैं. इसके लिए वे नई जिम्मेदारी मिलने के साथ ही क्षेत्रवार दौरों पर निकल पड़े. बुधवार को पुनिया भरतपुर के दौरे पर रहे. गुरुवार को अजमेर संभाग के दौरे पर निकले हैं. इस दौरान पूनिया का स्वागत सत्कार जारी रहा.

सतीश पुनिया संभागवार दौरे पर

बता दें कि जयपुर में सतीश पूनिया अपने निवास से अजमेर के लिए रवाना हुए. उनका सबसे पहले कमला नेहरू नगर पुलिया के पास भव्य स्वागत किया गया. उसके बाद भांकरोटा चौराहे पर भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने पूनिया को फूलों से स्वागत किया. वहीं बीजेपी विधायक अशोक लाहोटी के नेतृत्व में हुए इस स्वागत अभिनंदन में मंडल प्रभारी और पूर्व पार्षद भंवरलाल लील सहित मौजूद रहे. साथ ही बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. इस दौरान पूनिया को साफा पहना कर सत्कार किया गया. साथ ही ट्रैक्टर पर बैठाकर पारंपरिक स्वागत भी किया गया. पूनिया के साथ पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक वासुदेव देवनानी जी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें. गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा ऐलान, कहा- पूरे देश में लागू किया जाएगा NRC

सियासी नब्ज टटोल रहे हैं पूनिया

दरअसल सतीश पूनिया के प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद प्रदेश संगठन और कार्यकर्ताओं में किस प्रकार की प्रतिक्रिया और उत्साह है यह टोटलने का काम भी पूनिया कर रहे हैं. यही कारण है कि नई जिम्मेदारी मिलने के बाद पूनिया ने दुगनी रफ़्तार से संगठन का काम शुरू कर दिया है. वे लगातार क्षेत्रवार दौरे भी कर रहे हैं. जिससे आगामी दिनों में प्रदेश में होने वाले संगठनात्मक फेरबदल के दौरान तमाम क्षेत्रों के सियासी समीकरणों को ध्यान में रखकर बदलाव किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details