राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सद्दाम गैंग से पूछताछ में खुलासा, शातिर बदमाशों ने तांबे लूट की वारदात में ले रखी है अग्रिम जमानत

18 फरवरी को गिरफ्तार किए गए सद्दाम गैंग के 7 शातिर बदमाशों से लूट और डकैती के प्रकरणों के बारे में लगातार पूछताछ जारी है. पूछताछ में गैंग के शातिर बदमाशों ने हाईवे पर कीमती सामान से भरे हुए अनेक ट्रक लूटने की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है.

By

Published : Feb 21, 2020, 11:37 AM IST

Saddam gang arrested Jaipur, सद्दाम गैंग गिरफ्तार जयपुर
सद्दाम गैंग से पूछताछ में खुलासा

जयपुर. जिला ग्रामीण की चंदवाजी थाना पुलिस की ओर से 18 फरवरी को गिरफ्तार किए गए सद्दाम गैंग के 7 शातिर बदमाशों से लूट और डकैती के प्रकरणों के बारे में लगातार पूछताछ जारी है. पूछताछ में गैंग के शातिर बदमाशों ने हाईवे पर कीमती सामान से भरे हुए अनेक ट्रक लूटने की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है. वहीं गैंग के सदस्य काफी शातिर है और कानूनी रूप से भी खुद को बचाने के लिए पूर्व में कारित लूट और डकैती की वारदातों में अग्रिम जमानत कोर्ट से ले रखी है.

सद्दाम गैंग से पूछताछ में खुलासा

जयपुर जिला ग्रामीण के एडिशनल एसपी ज्ञान चंद यादव ने बताया कि सद्दाम गैंग के बदमाश हाईवे पर केवल उन ट्रक को अपना शिकार बनाते, जिसमें कीमती और ऐसा सामान भरा हो जिसको जल्द बेचकर मोटा पैसा कमाया जा सके. हाईवे पर लूट और डकैती की वारदात को अंजाम देने से पहले गैंग के शातिर बदमाश पहले ऐसे ट्रकों की रेकी किया करते, जिसमें कीमती सामान भरा हो और फिर ट्रक के आगे गाड़ी लगा कर चालक और खलासी को बंधक बना लूट की वारदात को अंजाम देते.

पढ़ें- हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और जीप की टक्कर में 6 की मौत, 2 गंभीर

गैंग में शामिल शातिर बदमाश संजय गुप्ता ने पूर्व में गैंग की ओर से की गई तांबे लूट की एक वारदात में कोर्ट से अग्रिम जमानत भी ले रखी है. वहीं गैंग के शातिर सदस्य जिस ट्रक को लूटते उस ट्रक को कहां पर छिपाते या बेचते और चालक व खलासी के साथ क्या करते इसके बारे में फिलहाल बदमाशों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details