राजस्थान

rajasthan

विधायक खरीद-फरोख्त मामला: सचिन पायलट विधायक गिर्राज मलिंगा को भेजेंगे लीगल नोटिस

By

Published : Jul 22, 2020, 12:02 AM IST

राजस्थान में विधायक खरीद-फरोख्त मामले को लेकर पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट विधायक गिर्राज मलिंगा को लीगल नोटिस भेजेंगे. गिर्राज मलिंगा ने सचिन पायलट पर आरोप लगया था की उन्होंने उसे 35 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था.

rajasthan political crisis, rajasthan politics update, विधायक खरीद-फरोख्त
सचिन पायलट विधायक गिर्राज मलिंगा को भेजेंगे लीगल नोटिस

जयपुर.राजस्थान में इन दिनों सियासी घमासान मचा हुआ है जहां एक और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार सचिन पायलट पर आरोप लगा रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर सचिन पायलट ने चुप्पी साध रखी है. लेकिन राजस्थान में कांग्रेस के विधायक गिर्राज मलिंगा ने सचिन पायलट पर यह आरोप लगाया की उन्हें खुद सचिन पायलट ने अपने साथ आने के लिए 35 करोड रुपए का ऑफर दिया था.

मलिंगा के इस बयान के बाद अब राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने गिर्राज मलिंगा के खिलाफ कार्रवाई का मन बना चुके हैं. सचिन पायलट के नजदीकी सूत्रों के अनुसार पायलट अब गिर्राज मलिंगा के खिलाफ जल्द ही कानूनी कार्रवाई के तहत कानूनी नोटिस भेजेंगे.

जानकारी के मुताबिक, मलिंगा ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए यह बयान दिया था. विधायक के बयान के बाद से ही सचिन पायलट ने गिर्राज मलिंगा को कानूनी नोटिस देने का मन बना लिया था. खबर के मताबिक पायलट ने मलिंगा को कानूनी नोटिस भिजवा भी दिया है.

सीएम गहलोत का दावा, बागी विधायकों में से भी 5-6 विधायक देंगे हमें वोट

देश में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच मंगलवार को हुई विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा इस सत्य ही ईश्वर है, ईश्वर ही सत्य है और सत्य हमारे साथ है. इसलिए हर हाल में जीत हमारी होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि जो विधायक हमारे साथ नहीं है, वो भी हमें वोट करेंगे.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस विधायक दल की बैठक में फैसला, विधायकों की बाड़ेबंदी रहेगी जारी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस विधायकों से कहा कि लोग लुका छुपी खेल रहे हैं. वह सच नहीं हो सकता क्योंकि सच कभी छुपता नहीं है. उन्होंने विधायकों से कहा कि आज पूरे देश में लोकतंत्र को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन राजस्थान में कांग्रेस विधायक पूरी दृढ़ता से प्रदेश में लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, जो सत्य की जीत नहीं होने तक जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details