राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: बच्ची के साथ छेड़छाड़ की घटना के बाद पथराव की अफवाह से पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप

राजधानी जयपुर की कोतवाली थाना इलाके में मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ के बाद पथराव की अफवाह सोशल मीडिया पर फैलने के बाद हड़कंप मच गया. इस दौरान दो पक्षों में टकराव की स्थिति हो गई लेकिन इसी बीच पुलिस ने मौका संभाल लिया. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Feb 22, 2020, 2:34 AM IST

Updated : Feb 22, 2020, 7:06 AM IST

stone pelting, पथराव सूचना
पथराव की अफवाह से पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप.

जयपुर:जिले के कोतवाली थाना इलाके में दो पक्षों के बीच पथराव की अफवाह से हड़कंप मच गया. घटना कोतवाली थाना इलाके में तोपखाना हुजूरी इलाके की है. यह पूरा विवाद एक मासूम बच्ची के साथ व्यापारी द्वारा छेड़छाड़ की घटना को लेकर हुआ. बच्ची के साथ छेड़छाड़ की खबर सुनते ही दोनों पक्षों के लोग मौके पर जमा हो गए और विरोध जताया.

पथराव की अफवाह से पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप.

इस दौरान पथराव की सूचना मिलने से पुलिस प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल गए. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. पुलिस ने दोनों पक्षों से समझाइश कर मामला शांत करवा दिया. कोतवाली थाने में बालिका के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया गया है जिसकी जिसकी पुलिस पड़ताल कर रही है.

कोतवाली थाना अधिकारी यशवंत सिंह ने बताया कि एक बालिका पड़ोस की दुकान पर सामान लेने गई थी. इसके बाद बालिका ने अपने घर पहुंच कर बताया कि दुकान वाले ने उसके साथ गलत हरकत की है. जिसके बाद परिजन शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे. इसी बीच इलाके में पथराव की अफवाह भी फैलने लगी लेकिन जब मौके पर पुलिस पहुंची तो वहां पर स्थित सामान्य थी.

ये भी पढ़ें:EXCLUSIVE : नाथद्वारा पहुंची राष्ट्रीय रिकॉर्ड होल्डर भावना जाट से ईटीवी भारत की खास बातचीत

थानाधिकारी यशवंत सिंह ने बताया की झूठी सूचना को सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा है. हालांकि एहतियातन के तौर पर पुलिस जाब्ता मौके पर तैनात किया गया है. उन्हों ने कहा कि हम पीड़ित परिवार की रिपोर्ट पर जांच कर रहे हैं और कार्रवाई भी करेंगे. यशवंत सिंह ने कहा कि सोशल मिडिया के जरिए सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर आने वाली किसी भी पोस्ट को बिना सोचे समझे और बिना जांचे ना तो वायरल करें और ना ही उसकी चर्चा करें.

Last Updated : Feb 22, 2020, 7:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details