राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

RU प्रशासन ने छात्र संघ पदाधिकारियों को 6 मई तक कार्यालय खाली करने के दिए आदेश

राजस्थान विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्र संघ पदाधिकारियों को आगामी 6 मई तक छात्र संघ कार्यालय खाली करने के आदेश जारी किया है. ऐसे में यदि छात्र संघ पदाधिकारी आदेश नहीं मानते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी.

राजस्थान विश्वविद्यालय डीन गजेंद्र पाल सिंह

By

Published : Apr 30, 2019, 8:20 PM IST

जयपुर. राजस्थान विश्वविद्यालय में शैक्षणिक सत्र खत्म होने से पहले विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से छात्रसंघ पदाधिकारियों को कार्यालय खाली करने के आदेश दिए गए हैं. आदेश के बावजूद भी छात्रसंघ पदाधिकारियों की ओर से कार्यालय को खाली नहीं किया गया है.

राजस्थान विश्वविद्यालय के डीन गजेंद्र पाल सिंह के बयान

ऐसे में मंगलवार को विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से छात्रसंघ पदाधिकारियों के साथ बैठक रखी गई थी. लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन के इंतजार के बाद भी छात्रसंघ पदाधिकारी बैठक में नहीं पहुंचे.

विश्वविद्यालय डीन गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि शैक्षणिक सत्र खत्म होने से पहले छात्र संघ पदाधिकारियों को विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से नोटिस जारी करते हुए कार्यालय खाली करने के निर्देश दिए गए थे. लेकिन पदाधिकारियों की ओर से अभी तक कार्य कार्यालय नहीं खाली किया गया है. पदाधिकारियों के साथ बैठक भी रखी गई थी. लेकिन बैठक में भी छात्रसंघ पदाधिकारी नहीं पहुंचे.

छात्र संघ पदाधिकारियों लोकसभा चुनाव और परीक्षा में व्यस्त होने की बात कह रहे हैं. ऐसे में विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से पदाधिकारियों को 6 मई तक का समय दिया गया है. 6 मई तक कार्यालय खाली नहीं किया गया तो विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से छात्र संघ पदाधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए कार्यालय खाली करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details