राजस्थान

rajasthan

जयुपर के चाकसू में बदमाशों ने शराब की दुकान में घुसकर 5 लाख की शराब लूटे

By

Published : Sep 23, 2019, 1:28 PM IST

जयपुर के चाकसू के कोटखावदा थाना इलाके में देहलाला रोड पर स्थित बीती रात शराब की दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. जहां दुकान में सो रहे व्यक्ति को पहले बंधक बनाकर मारपीट की गई फिर 5 लाख की शराब लूट की गई.

Robbery in a liquor store, चाकसू में शराब लूट

चाकसू (जयपुर).जिले के चाकसू कोटखावदा थाना इलाके में देहलाला रोड पर स्थित बीती रात आबकारी वृत कम्पोजिट एक शराब की दुकान में शराब लूट चोरी की घटना सामने आई है. जहां अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए की शराब लूट की वारदात को अंजाम दिया.

चाकसू में 5 लाख की शराब लूट

ठेका मालिक सुरज्ञान सिंह बड़ौदिया ने बताया कि उनकी शराब की दुकान पर सो रहे सेल्समैन सीताराम मीणा को बंधक बनाकर आरोपियों ने शराब की लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना बीती रात देर रात को पौने एक बजे की बताई जा रही है. जहां 7 से 8 अज्ञात नकाबपोश बदमाश दुकान पर पहुंचे. जिसके बाद दुकान में सो रहे सेल्समैन सीताराम मीणा से पहले उन्होंने मारपीट की.

पढ़ें: अलवर में फिर मॉब लिंचिंग, गो तस्कर के शक में भीड़ ने युवक को पीटा

बदमाशों द्वारा करीब 5 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब चोरी की गई. सूचना पर पहुंची कोटखावदा थाना पुलिस एसीपी चाकसू अर्जुनाराम चौधरी ने मौके का निरीक्षण किया है. कोटखावदा थाना प्रभारी हरीसिंह चौधरी के मुताबिक पुलिस ने घटना का मौका मुआयना कर मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई. वहीं क्षेत्र में तुरंत नाकाबंदी करते अज्ञात बदमाश चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details