राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: तालाब में तैरती मिली RJS की लाश, जांच में जुटी पुलिस

जोधपुर के लाल सागर तालाब में एक युवक का शव तैरता हुआ मिला. जिसकी सूचना पर पहुंची मांडोर थाना पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला. मृतक की पहचान प्रखर संदल निवासी कीर्ति नगर के रूप में हुई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Dec 24, 2019, 11:05 PM IST

तालाब में तैरती मिली RJS की लाश, RJS body found floating in pond
तालाब में तैरती मिली RJS की लाश

जोधपुर.जिले के लाल सागर तालाब में एक युवक का शव तैरता हुआ मिला. जिसकी सूचना पर मंडोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला.

तालाब में तैरती मिली RJS की लाश

मृतक के पास मिले दस्तावेज के आधार पर उसकी शिनाख्त प्रखर संदल निवासी कीर्ति नगर के रूप में हुई. पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर महात्मा गांधी अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है.

पढ़ें-करौलीः पुलिस केस वापस नहीं लेने पर पंचायत का तुगलकी फरमान, बंद कर दिया हुक्का पानी

अभी तक की पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक प्रखर आरजेएस है और वो न्यायिक अधिकारी के रूप में बाड़मेर जिले के चोहटन में तैनात था. वहीं, ये उम्मीद जताई जा रही है कि पारिवारिक परेशानी और मानसिक तनाव के चलते उन्होंने आत्महत्या की है. वहीं, इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. मृतक के पिता कुछ समय से बीमार चल रहे है और उनका इलाज जोधपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details