राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान में 68 फीसदी मतदान का मतलब केंद्र में मोदी सरकार: रामकुमार वर्मा

भाजपा के स्टार प्रचारक और राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा ने कहा है कि देश में एक बार फिर मोदी सरकार आना तय है. राजस्थान में बढ़ा मतदान प्रतिशत इस बात का संकेत है.

रामकुमार वर्मा, राज्यसभा सांसद

By

Published : Apr 29, 2019, 9:21 PM IST

जयपुर. राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर मतदान संपन्न हो गया है. पिछली बार से इस बार मतदान प्रतिशत में बढ़ोतरी दर्ज की गई है. जिसको लेकर बीजेपी ने केंद्र में मोदी सरकार बनने का दावा किया है. बीजेपी के स्टार प्रचारक और राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा ने भाजपा की जीत का दावा किया है.

ईटीवी भारत के साथ राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा

बीजेपी के स्टार प्रचारक और राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा ने कहा है कि मोदी के काम और भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं की मेहनत के चलते मतदान प्रतिशत बढ़ा है. राजस्थान की अधिक से अधिक जनता अपने घरों से निकली ताकि देश में एक मजबूत सरकार बन सके. साथ ही कहा कि ने कहा कि राजस्थान में मतदान प्रतिशत बढ़ने का मतलब केंद्र में बीजेपी की सरकार आना तय है.

वहीं कई अन्य राज्यों में मतदान का प्रतिशत कम रहने पर भाजपा नेताओं के बीजेपी को फायदा होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजस्थान की भरी गर्मी में यदि मतदाता घरों से बाहर निकल कर वोट कर रहा है और पिछले बार की तुलना में अधिक मतदान हुआ है तो उसका सीधा मतलब यही है की जनता केंद्र की मोदी सरकार के काम से संतुष्ट है. मोदी को वापस प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details