राजस्थान

rajasthan

लॉकडाउन: रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे राज्यवर्धन सिंह राठौड़

By

Published : Apr 5, 2020, 3:34 PM IST

रविवार को राज्यवर्धन सिंह राठौड़ अपने संसदीय क्षेत्र जयपुर ग्रामीण पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोगों को कोरोना के प्रति ज्यादा सचेत रहने के लिए कहा. साथ ही अधिकारियों के साथ कोरोना समीक्षा बैठक की.

Rajyavardhan Singh Rathore, जयपुर न्यूज़
रविवार को जयपुर पहुंचे सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़

जयपुर. सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र जयपुर ग्रामीण के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को कोरोना के प्रति ज्यादा सचेत रहने के लिए कहा.

अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे राज्यवर्धन सिंह राठौड़

दिल्ली से वो सबसे पहले वो कोटपूतली पहुंचे. यहां वो पूर्वा सिनेमा के पास राष्ट्रीय विद्या मंदिर पहुंचे. यहां राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भामाशाहों के सहयोग से जरूरतमंदों के लिए खाना बनाया जा रहा है. यहां रोजाना करीब ढाई हजार भोजन के पैकेट तैयार किये जा रहे हैं. राठौड़ ने इसे सामाजिक हित में बताते हुए केंद्र सरकार के प्रयासों को सभी के सामने रखा. इस दौरान राठौड़ ने सांसद निधि और खुद के निजी खर्च से किए जा रहे राहत कामों के बारे में भी बताया.

पढ़ें:उदयपुर में कोरोना के डर से क्वॉरेंटाइन सेंटर में यूपी के रहने वाले मजदूर ने की आत्महत्या

सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने इसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कोरोना समीक्षा बैठक भी की. पंचायत समिति सभागार में हुई इस बैठक में सांसद के अलावा एडीएम सतवीर यादव, एसडीएम नानूराम सैनी, डीएसपी दिनेश यादव, तहसीलदार अनूप सिंह, बीडीओ राजबाला मीना, पीएमओ डॉ के एल मीना और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में बीजेपी के विधानसभा प्रभारी मुकेश गोयल ने भी शिरकत की.

इसके बाद राठौड़ ने बानसूर रोड पर हरिजन बस्ती में खाद्य सामग्री वितरण कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया. यहां जरूरतमंद परिवारों को आटा, चावल, तेल, आलू और दूसरी सामग्री वितरित की गई. इसके बाद सांसद बानसूर के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details