राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: दुल्हन अपहरण मामले में राजपूत समाज ने सरकार को दी चेतावनी

सीकर में हुए दुल्हन अपहरण मामले में प्रदेश के लगभग सभी जिलों में विरोध हो रहा है. ऐसे में जयपुर के राजपूत समाज के लोगों ने सरकार को चेतावनी दी है.

By

Published : Apr 18, 2019, 9:05 PM IST

Updated : Apr 18, 2019, 9:48 PM IST

राजपूत सभा भवन जयपुर

जयपुर. सीकर जिले में हुए दुल्हन के अपहरण का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. ऐसे में गुरुवार को जयपुर में राजपूत समाज ने सरकार को कड़ी चेतावनी दे डाली.

दुल्हन अपहरण मामले में राजपूत समाज ने सरकार को दी ये चेतावनी

राजपूत समाज का कहना है कि इस घटना के बाद समाज में काफी आक्रोश व्याप्त है. इससे यह पता चलता है कि पुलिस-प्रशासन अपना काम ठीक ढंग से नहीं कर पा रही है. समाज की ओर से सरकार के सामने मांग रखी गई है कि जल्द से जल्द दुल्हन को बरामद करें और जिन लोगों ने यह काम किया है. उनकी गिरफ्तारी हो और अगर सरकार ने मामले को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो इसके परिणाम ठीक नहीं होंगे.

इस मामले को लेकर राजपूत सभा भवन की ओर से प्रेस वार्ता आयोजित की गई. जहां राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाड़ा ने कहा कि उन्होंने सरकार और पुलिस के सामने मांग रखी है की वह अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें. उन्होंने सरकार पर यह भी आरोप लगाया कि फिलहाल सरकार की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है. इस मामले पर सरकार नरम रवैया अपनाए हुए हैं. ऐसे में राजपूत समाज की ओर से सरकार को चेतावनी दी गई है और कहा है कि 2 दिन के अंदर अपराधी नहीं पकड़े गए तो समाज सड़कों पर उतरेगा. इसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी.

Last Updated : Apr 18, 2019, 9:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details