राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीएम गहलोत ने अपने बेटे को टिकट देकर वंशवाद की राजनीति दोहराई: राजेंद्र राठौड़

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को टिकट देने पर सवाल उठाए और चुटकी ली है. राठौड़ ने कहा है कि सीएम ने अपने गृह क्षेत्र से वैभव को टिकट फिर से एक बार कांग्रेस की वंशवाद की राजनीति दोहराई है.

By

Published : Mar 30, 2019, 3:34 AM IST

राजेंद्र राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष.

जयपुर. उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को टिकट देने पर सवाल उठाए और चुटकी ली है. उन्होंने कहा है कि अपने गृह क्षेत्र में ही सीएम ने वैभव गहलोत को टिकट देकर उनकी पॉलिटिकल लांचिंग की है.

राजेंद्र राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष.

राठौड़ ने कहा कि जोधपुर और जालौर के पशोपेश के बाद अशोक गहलोत ने यह निर्णय लिया होगा. राठौर ने तंज कसा कि कांग्रेस की संस्कृति रही है कि पार्टी में कार्यकर्ता से ज्यादा परिवार को तरजीह दी जाती है. यह कांग्रेस में कोई नई बात नहीं है. जहां हमेशा वंशवाद की राजनीति को बढ़ावा मिलता है. उन्होंने यह भी कहा कि टिकट वितरण के बाद कांग्रेस में चल रहा अंतर्विरोध सामने आ गया है और पार्टी में भूचाल मचा हुआ है.

जब राठौड़ से पूछा गया है कि भाजपा की बाकी सीटों पर टिकट की घोषणा कब होगी तो उन्होंने कहा कि पार्टी ने अपना होमवर्क पूरा कर लिया है. जल्द ही घोषणा कर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा था कि हम चुनाव से 50 दिन पहले ही पूरे देश में प्रत्याशियों की घोषणा कर देंगे. वहीं पहले चरण का नामांकन शुरू हो चुका है लेकिन अब तक सभी प्रत्याशी की घोषित नहीं किए गए हैं. उन्होंने कहा कि यह साबित करता है कि कांग्रेस अभी भ्रम जाल में फंसी हुई है. राजस्थान सहित पूरे देश में टुकड़ों में बंटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details