राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रधानमंत्री मोदी की जुमलेबाजी से जनता तंग, अब राहुल गांधी की सुन रहे लोगः डोटासरा

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रधानमंत्री मोदी पर जुबानी हमला बोला है. डोटासरा ने कहा कि जनता अब प्रधानमंत्री की जुमलेबाजी से तंग आ चुकी है. प्रधानमंत्री की मन की बात पर लोगों का रिस्पांस जीरो हो गया है जबकि राहुल गांधी जब बेरोजगारी, महंगाई, कोरोना और अर्थव्यवस्था को लेकर बात रखते हैं तो जनता उन्हें रिस्पांस देती हैं.

By

Published : Sep 7, 2020, 4:21 PM IST

प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना, गोविंद सिंह डोटासरा, राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष, राहुल गांधी पीएम मोदी, rahul gandhi pm modi, Dotasara attack on PM Modi, Govind Singh Dotasara, Congress state president, Rajasthan Congress state
प्रधानमंत्री मोदी की जुमलेबाजी से तंग आ चुकी है जनता- गोविंद सिंह डोटासरा

जयपुर.राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोला. डोटासरा ने कहा कि प्रधानमंत्री दो चीजों के लिए जाने जाते हैं. एक तो चुनाव के वक्त जुमले देने के लिए, झूठ बोलने के लिए और एक प्रधानमंत्री बनने के बाद विदेशों में भ्रमण करने के लिए.उन्होंने कहा विदेशों में भ्रमण को तो कोरोना ने बन्द कर दिया है और झूठ अब जनता के सामने आ चुका हैं.

प्रधानमंत्री मोदी की जुमलेबाजी से तंग आ चुकी है जनता- गोविंद सिंह डोटासरा

डोटासरा ने कहा कि जनता अब प्रधानमंत्री की जुमलेबाजी से तंग आ चुकी है यहां तक कि अब तो अमित शाह भी साइडलाइन हो गए हैं. अब झूठ बोलने का जिम्मा अकेले प्रधानमंत्री पर है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की मन की बात पर लोगों का रिस्पांस जीरो हो गया है जबकि राहुल गांधी जब बेरोजगारी, महंगाई, कोरोना और अर्थव्यवस्था को लेकर बात रखते हैं तो जनता उन्हें रिस्पांस देती हैं.

ये भी पढ़ें:जन्मदिन पर सचिन पायलट अपने समर्थकों से सोशल मीडिया पर होंगे रू-ब-रू, ये है बड़ा कारण

उन्होंने कहा कि जनता को पहले लगता था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की दिशा और दशा को बदलेंगे लेकिन आज सवाल देश की जनता पूछना चाहती है. महंगाई का क्या हुआ, किसान को डेढ़ गुना लागत का देना था उसका क्या हुआ, बेरोजगारों को रोजगार देने का क्या हुआ, चाइना जिस प्रकार से हमारी जमीन दबाकर आक्रमण करने की बात कर रहा है उसका क्या हुआ, पाकिस्तान से आतंकवाद समाप्त करने के लिए जो मुहिम छेड़ी थी उसका क्या हुआ.

ये भी पढ़ें:राजस्थान में कोरोना के 722 नए मामले, कुल पॉजिटिव आंकड़ा 91678...अब तक 1,147 मौतें

वहीं डोटासरा ने कहा कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम का आकलन जनता कर रही है और आगे उन्हें इसके नतीजे भी मिल जाएंगे. उन्होंने राजस्थान के सांसदों पर आरोप लगाया कि आज तक राजस्थान की जनता के हित में उन्होंने कोई बात लोकसभा या राज्यसभा में नहीं रखी है ना ही प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर उन्हें राजस्थान की जनता को लेकर कोई मांग रखते देखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details