राजस्थान

rajasthan

गुटबाजी में फंसी राजस्थान कांग्रेस, अभी तक नहीं खुले प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालय

By

Published : Apr 20, 2019, 9:45 PM IST

जयपुर में नेताओं के बीच गुटबाजी इस कदर हावी है कि जयपुर लोकसभा क्षेत्र में मतदान को महज 16 दिन का समय शेष बचा है. लेकिन अब तक 8 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय तक नहीं खुल पाए हैं

लोकसभा चुनाव से पहले गुटबाजी में फंसी राजस्थान कांग्रेस

जयपुर. शहर कांग्रेस में टिकट वितरण के बाद भी गुटबाजी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. आला नेताओं की ओर से गुटबाजी नहीं होने और सभी एकजुट होने के तमाम दावे जरूर किए जा रहे हैं लेकिन रह-रहकर गुटबाजी की खबरें बाहर आ जाती हैं.

जयपुर में नेताओं के बीच गुटबाजी इस कदर हावी है कि जयपुर लोकसभा क्षेत्र में मतदान को महज 16 दिन का समय शेष बचा है लेकिन जयपुर लोकसभा क्षेत्र के 8 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय अभी तक नहीं खुल पाए हैं. जबकि कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल के प्रधान कार्यालय खुले भी 9 दिन का समय निकल चुका है.

VIDEO: गुटबाजी में फंसी राजस्थान कांग्रेस

यह आलम तो तब है कि जब शहर की आठ विधानसभा क्षेत्रों में से 5 पर कांग्रेस का कब्जा है. वहीं विधानसभा और ब्लॉक स्तर पर चुनाव कार्यालय नहीं खुलने से स्थानीय कार्यकर्ता भी हताश नजर आ रहे हैं. चुनाव कार्यालय नहीं खुलने से स्थानीय स्तर पर कार्यकर्ता पार्टी और प्रत्याशी के लिए व्यापक रूप से काम नहीं कर पा रहे हैं.

दरअसल कार्यालय नहीं खुलने के कारण कार्यकर्ताओं को प्रचार सामग्री नहीं मिल पा रही है और ना ही पार्टी स्तर पर उन्हें प्रचार के कोई साधन उपलब्ध कराए गए हैं. इस बारे में जब कार्यकर्ता वरिष्ठ नेताओं से गुहार लगाते हैं तो वरिष्ठ नेता चुप्पी साध लेते हैं और आगे बेहतर काम करने की बात कहते नजर आते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details