राजस्थान

rajasthan

आज जयपुर, बीकानेर संभाग के विधायकों के साथ कांग्रेस प्रभारी की फीडबैक बैठक, सीएम की व्यस्तता के कारण समय में हुआ बदलाव

By

Published : Apr 20, 2023, 9:43 AM IST

कांग्रेस प्रभारी एसएस रंधावा, कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,आज जयपुर और बीकानेर संभाग के विधायकों के साथ बैठक करके उनका फीडबैक लेेंगे.

राजस्थान कांग्रेस का कांग्रेस और समर्थित विधायकों का फीडबैक कार्यक्रम
राजस्थान कांग्रेस का कांग्रेस और समर्थित विधायकों का फीडबैक कार्यक्रम

जयपुर. प्रदेश की राजधानी जयपुर में आज राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा कांग्रेस और समर्थित विधायकों के साथ वन टू वन वार्ता कर उनका फीडबैक लेंगे. बता दें कि 17 अप्रैल से ही राजस्थान कांग्रेस का कांग्रेस और समर्थित विधायकों का फीडबैक कार्यक्रम चल रहा है. जिसमें तीनों नेता हर विधायक की सर्वे रिपोर्ट साथ लेकर बैठे हैं. विधायकों से उस सर्वे के आधार पर विधानसभा में उनकी स्थिति को लेकर आकलन भी कर रहे हैं. विधायकों से एंटी इनकंबेंसी समेत 13 सवाल पूछे जा रहे हैं.

आज वन टू वन फीडबैक में इन जिलों के विधायक होंगे शामिल
कांग्रेस के आज अंतिम दिन दोनों सम्भाग बीकानेर ओर जयपुर संभाग के विधायको के साथ फीडबैक होगा. इसमें जयपुर संभाग के जयपुर, सीकर, झुंझुनूं, दौसा, अलवर जिले के विधायक और बीकानेर सम्भाग के बीकानेर, हनुमानगढ़, चुरू, गंगानगर के विधायक शामिल होंगे. बता दें कि कांग्रेस की ओर से जयपुर के कांग्रेस वार रूम में पहले दिन 17अप्रैल को अजमेर ओर जोधपुर, 18 अप्रैल को भरतपुर, कोटा ओर उदयपुर संभाग के कांग्रेस और समर्थित विधायको के साथ बैठक की.

आज यानी गुरुवार को एक दिन के ब्रेक के बाद जयपुर और बीकानेर संभाग के नेताओं के साथ बातचीत कर उनका फीडबैक लेंगे. बता दें कि कांग्रेस प्रभारी कांग्रेस की सरकार राजस्थान में रिपीट कैसे हो और प्रदेश में एक बार कांग्रेस एक बार भाजपा की सरकार बनाने की कड़ी को तोड़ा कैसे जाए? इन बिंदूओं पर मुख्यमंत्री गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा और प्रदेश प्रभारी रंधावा कांग्रेस और कांग्रेस समर्थित विधायकों के साथ वन टू वन चर्चा कर रहे हैं. आज जयपुर और बीकानेर संभाग के विधायकों के साथ तीनों नेताओं की चर्चा होनी है. हालांकि मुख्यमंत्री की व्यस्तता के कारण फीडबैक कार्यक्रम के समय में थोड़ा बदलाव किया गया है. नए समय के अनुसार बीकानेर संभाग के विधायकों के साथ दोपहर 2 बजे और जयपुर संभाग के विधायकों के साथ शाम 4 बजे का समय तय किया गया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details