राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan Assembly election 2023: सुबह वेद सोलंकी का टिकट कटवाने और शाम को समर्थन में कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

चाकसू विधायक वेद सोलंकी का टिकट काटने की मांग को लेकर मंगलवार सुबह लोग कांग्रेस वार रूम के बाहर पहुंचे. वहीं शाम को विधायक के समर्थन में लोग वहीं पहुंच गए.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 29, 2023, 7:06 PM IST

MLA Ved Solanki supporters and protesters
चाकसू विधायक वेद सोलंकी का टिकट

टिकट काटने की मांग करने वालों पर क्या बोले चाकूस विधायक वेद सोलंकी

जयपुर. राजस्थान कांग्रेस वार रूम में मंगलवार सुबह से अजमेर, बीकानेर, सीकर और जयपुर संभाग के नेताओं के साथ स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष गौरव गोगोई ने वन टू वन बात की. इस चर्चा में टिकट के दावेदारों से जीत का आधार भी पूछा जा रहा है. हालांकि इस बीच चाकसू सीट ऐसी है, जहां एक ही सीट पर टिकट कटवाने और टिकट मांगने दोनों के लिए राजधानी में समर्थकों का जमावड़ा लगा.

दरअसल हुआ यह कि मंगलवार सुबह करीब 10 बजे चाकसू विधायक वेद सोलंकी के विरोध में बड़ी संख्या में वार रूम के बाहर लोग पहुंचे. उन्होंने वेद सोलंकी का जमकर विरोध किया और उनके टिकट काटे जाने की मांग की. वहीं शाम होते-होते चाकसू विधायक वेद सोलंकी के समर्थन में भी बड़ी तादाद में लोग कांग्रेस वार रूम पहुंच गए. अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस वार रूम पहुंचे वेद सोलंकी ने कहा कि मेरे खिलाफ अगर कोई टिकट मांगने आता, तो उनकी बात सुनी जा सकती थी.

पढ़ें:Rajasthan Assembly Election 2023 : समर्थकों के साथ आवेदन देने पहुंचे दावेदार, बेकाबू हुई भीड़

उन्होंने कहा कि जो लोग यहां पहुंचे, वे टिकट कटवाने की बात कर रहे थे. मतलब साफ है कि जो लोग सुबह पहुंचे, वे भाजपा समर्थक थे. वेद सोलंकी ने कहा कि अगर मैं भ्रष्टाचार में शामिल हूं, तो सरकार चाहे जिस एजेंसी से मेरी जांच करवा ले. सोलंकी ने कहा कि मेरी ही नहीं अगर किसी भी विधायक ने भ्रष्टाचार किया है, तो उसकी जांच करवानी चाहिए. लेकिन चुनाव में जीत के लिए एकजुट होकर लड़ना ही जीत का आधार बनेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details