राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आया सावन झूमकर : जयपुर के चौमूं कस्बे में 15 घंटों से लगातार हो रही है बारिश

राजधानी जयपुर में सावन का महीना शुरु होते ही बारिश ने दस्तक दे दी है. वहीं राजधानी के चौमूं कस्बे में 15 घंटो से लगातार हो रही बारिश का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.जिससे वहां के लोगों ने राहत महसूस की है.

By

Published : Jul 25, 2019, 1:59 PM IST

राजधानी जयपुर के चौमूं कस्बे में झमाझम बारिश का दौर जारी

जयपुर. राजधानी जयपुर में सावन का महीना शुरु होते ही बारिश ने दस्तक दे दी है. लंबे अरसे के बाद आखिरकार मानसून ने प्रदेश की धरती को भिगोना शुरू कर दिया है. वहीं राजधानी जयपुर के चौमूं कस्बे में पिछले 15 घंटो से लगातार बारिश हो रही है.

राजधानी जयपुर के चौमूं कस्बे में 15 घंटो से लगातार बारिश, पानी से लबालब हुआ क्षेत्र

सावन के 7 दिन निकल जाने के बाद आखिरकार बारिश ने प्रदेश के लगभग सभी क्षेत्रों में दस्तक दे दी है. लगातार बारिश ने राजधानी जयपुर और उसके आसपास के क्षेत्रों को पानी से लबालब कर दिया है. बारिश के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली है. जिससे किसानों के चेहरे भी खिल गए हैं.

राजधानी जयपुर के चौमूं कस्बे में पिछले 15 घंटे से भी अधिक समय से लगातार बारिश हो रही है. बीती रात 9:00 बजे से शुरू हुई बारिश का दौर अगले दिन 12:00 बजे तक जारी रहा. वही राजधानी जयपुर की बात की जाए तो जयपुर में भी कल शाम से बारिश का दौर जारी है. जिसके बाद तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विभाग का कहा है कि प्रदेश के 14 जिलों में आने वाले 3 से 4 दिनों तक भारी बारिश होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details