राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पहले चरण से लेकर अभी तक में बदल गई पीएम मोदी की बॉडी लैंग्वेज : रघु शर्मा

राजस्थान के चिकित्सा मंत्री ने भी मिलाए राहुल गांधी के सुर में सुर, पीएम मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उनका आचरण पद के अनुरूप नहीं है.

By

Published : May 10, 2019, 8:10 PM IST

रघु शर्मा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

जयपुर. मोदी का आचरण प्रधानमंत्री के पद के अनुरूप नहीं है. वे देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर जिस तरह के अनर्गल आरोप लगा रहे हैं वह एक प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता है. ये कहना है प्रदेश के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा का. चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि अब तो ऐसा लग रहा है कि मोदी अपना आपा खो चुके हैं.पहले चरण से लेकर अभी तक पीएम की बदली बॉडी लैंग्वेज इसका प्रमाण है. शायद उन्हें एहसास हो गया है कि वह सत्ता में नहीं आ रहे हैं. इसलिए देश की महान हस्तियों के बारे में अनर्गल टिप्पणी कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस की लीडरशिप को लेकर किए गए सवाल पर डॉ. शर्मा ने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस है. कांग्रेस में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी के रूप में लीडरशिप भी मौजूद है.

रघु शर्मा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

यह है मामला
गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में अपने ट्वीट में पीएम मोदी को संबोधित करते हुए लिखा था कि आप के हालिया बयान, साक्षात्कार और वीडियो भारत को अलग अलग एहसास दिला रहे हैं कि आप दबाव में टूट रहे हैं. हालांकि आप निश्चित रूप से परिणामों के बारे में परेशान होने के लिए सही हैं. राहुल गांधी के इसी ट्वीट पर रघु शर्मा ने भी पीएम मोदी पर तीखी टिप्पणी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details