राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर : RAC कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2019 में चयनित अभ्यर्थियों का 10 जून से शुरू होगा स्वास्थ्य परिक्षण

राजधानी जयपुर में चतुर्थ बटालियन आरएसी जयपुर की कांस्टेबल भर्ती परीक्षा-2019 के चयनित अभ्यर्थियों का स्वास्थ्य परीक्षण 10 जून से शुरू होगा. अभ्यर्थियों को कोविड जांच की नेगेटिव रिपोर्ट साथ लानी होगी. यह रिपोर्ट 72 घंटे से ज्यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए.

By

Published : Jun 4, 2021, 9:39 PM IST

RAC Constable Recruitment, RAC कांस्टेबल भर्ती परीक्षा
RAC कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2019 में चयनित अभ्यर्थियों का 10 जून से शुरू होगा स्वास्थ्य परिक्षण

जयपुर.चतुर्थ बटालियन आरएसी जयपुर की कांस्टेबल भर्ती में सामान्य ड्यूटी और चालक की भर्ती- 2019 में चयनित अभ्यर्थियों का 10 जून, 12 जून, 15 जून, 16 जून और 17 जून 2021 को मेडिकल बोर्ड से स्वास्थ्य परीक्षण करवाया जाएगा. चयनित अभ्यर्थियों को ज्यादा से ज्यादा 72 घंटे पुरानी कोविड जांच रिपोर्ट साथ लाने पर ही स्वास्थ्य परीक्षण में शामिल होने दिया जाएगा.

चतुर्थ बटालियन आरएसी के कमांडेंट राजेंद्र कुमार ने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए निर्धारत कार्यक्रम के अनुसार सुबह 6.00 बजे अपने आवेदन पत्र के साथ चतुर्थ बटालियन आरएसी के चैनपुरा, जयपुर स्थित कार्यालय पहुंचना होगा. अभ्यर्थियों को अपनी कोविड-19 की जांच रिपोर्ट साथ लानी होगी. यह रिपोर्ट 72 घंटे से ज्यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:25 लाख की लॉटरी के नाम पर 22 लाख की ठगी, दंपती सहित 3 गिरफ्तार...चौंकाने वाले खुलासे आए सामने

ये भी पढ़ें:केंद्र सरकार वैक्सीन के ऑर्डर देने में लेट हो गई, इसलिए वैक्सीन मिलने में हो रही परेशानी - महेश जोशी

इसके साथ ही उन्होंने आगे बताया की निर्धारित तारीख और समय पर उपस्थित नहीं होने वाले अभ्यर्थी का नाम चयन सूची से नाम हटा दिया जाएगा. यानि की आभ्यार्थियों को निर्धारित समय और तारीख पर ही पहुंचना अनिवार्य होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details