राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अपकमिंग फिल्म 'यारम' का प्रमोशन, स्टारकास्ट ने शेयर किए अपने अनुभव

बॉलीवुड की अपकमिंग मूवी 'यारम' के प्रमोशनल इवेंट के लिए स्टारकास्ट सिद्धांत कपूर, ईशिता राज और शुभा राजपूत जयपुर पहुंचे. जहां स्टारकास्ट ने मीडिया से बातचीत की और फिल्म से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर किए.

By

Published : Oct 4, 2019, 8:27 AM IST

'यारम' का प्रमोशन, जयपुर न्यूज, Promotion of film Yaram in jaipur, siddhant kapoor

जयपुर.बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत कपूर, ईशिता राज और शुभा राजपूत गुलाबीनगरी पहुंचे. जहां उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'यारम' का प्रमोशन किया. साथ ही उन्होंने फिल्म से संबंधित अपने रोचक अनुभव भी शेयर किए. हालांकि मूवी प्रमोशन के दौरान एक्टर प्रतीक बब्बर नदारद दिखे.

फिल्म यारम के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे स्टार कास्ट

बॉलीवुड की अपकमिंग मूवी 'यारम' के प्रमोशनल इवेंट के लिए फिल्म के स्टारकास्ट पिंकसिटी पहुंचे. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर, ईशिता राज और शुभा राजपूत शामिल थे. जहां वे वैशालीनगर में मीडिया से मुखातिब हुए. साथ ही उन्होंने फिल्म से जुड़े मजेदार किस्से शेयर किए. हालांकि फिल्म प्रमोशन के दौरान प्रतीक बब्बर जयपुर नहीं आए.

यह भी पढ़ें. जयपुर: RCA मतदान 4 अक्टूबर को, सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी

इस मौके पर ईशिता राज और शुभा राजपूत ने बताया कि, आज कंटेंट बेस्ड फिल्मों का दौर है. एक दौर था जब बड़े स्टार की फिल्मों के लिए ही थिएटर पर दर्शकों की कतार लगती थी. लेकिन आज कंटेंट बिना फिल्म का चलना बहुत मुश्किल है. यही कारण है कि इस फिल्म में लव, रिलेशन के लिए नए संदर्भ में कहानी लिखी गई है. वहीं प्रतीक बब्बर के न आने पर स्टारकास्ट ने कहा कि हम उन्हें मिस कर रहे हैं. इस दौरान तमाम कलाकारों ने फिल्म संबंधित अपने रोचक अनुभव शेयर किए.

यह भी पढ़ें. जयपुर: 'नो प्लास्टिक पॉलिसी' अब राजस्थान पुलिस अकादमी में भी हुई लागू

वहीं एक्टर सिद्धांत कपूर ने कहा कि फिल्म यारम में लव, रोमांस और रिलेशन को नए संदर्भों में फिल्माया गया है. मौजूदा दौर डिजिटलाइजेशन का है. पहले के दौर में किसी को आई लव यू कहने में सालों साल लग जाते थे. लेकिन अब व्हाट्सएप और अन्य माध्यमों से लव मैसेज किया जा सकता है.

यह फिल्म काफी इंटरेस्टिंग ही नहीं बल्कि लव रिलेशन के मेरिट्स और डी-मेरिट्स को पूरी फिलॉसोफी और डिटेलिंग के साथ फिल्म में पिरोने का प्रयास किया गया है. उन्होंने कहा कि आज लव रिलेशन का रंग-रूप और ढंग बिल्कुल बदल सा गया है.

यह भी पढ़ें. ज्वाइंट सेक्रेटरी से मुलाकात के बाद LDC अभ्यर्थियों का धरना स्थगित, 4 अक्टूबर को फिर होगी बातचीत

बता दें कि फिल्म की अधिकतर शूटिंग मॉरिशस के खूबसूरत लोकेशन पर की गई है. फिल्म की कहानी भी बेहद रोचक है. क्योंकि इसमें स्क्वायर लव एंगल है. जो दिलचस्पी भी है और झकझोरता भी है. फिल्म का म्यूजिक भी कई संगीतकारों ने तैयार किया है. लेकिन फिलहाल एक ही गाना रिलीज हुआ है. जो लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details