राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 24, 2019, 6:15 PM IST

Updated : Apr 24, 2019, 6:54 PM IST

ETV Bharat / state

वैभव के लिए गहलोत लगा रहे एड़ी-चोटी का जोर, 27 अप्रैल को प्रियंका कर सकती हैं रोड शो

जहां भाजपा जोधपुर लोकसभा सीट से गजेन्द्र सिंह शेखावत को जिताने के लिए पूरे प्रयास कर रही है, वहीं कांग्रेस भी एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है.

राजस्थान में कांग्रेस के चुनावी प्रचार में होगी प्रियंका गांधी की एंट्री

जयपुर.राजस्थान में पहले चरण के चुनाव का प्रचार 27 अप्रैल को थमने जा रहा है, लेकिन उससे पहले कांग्रेस प्रियंका गांधी को कैंपेन में उतार सकती है. राजस्थान में पीएम मोदी, राजनाथ सिंह, राहुल गांधी के बाद अब प्रियंका गांधी की एंट्री कराए जाने पर चर्चा चल रही है. इसके लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता कार्यक्रम तैयार करने में जुटे गए हैं.

दरअसल राजस्थान की सबसे हॉट सीट में शुमार जोधपुर संसदीय क्षेत्र पर पूरे सबकी नजरें टिकी हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को घेरने और मोदी सरकार में मंत्री रहे गजेंद्र सिंह शेखावत को जिताने के लिए भाजपा अपनी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है ऐसे में अब कांग्रेस भी इस सीट पर अतिरिक्त ध्यान दे रही है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस सीट पर बड़ी जनसभा कर चुके हैं और अब राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का 26 अप्रैल को रोड शो होना है.

VIDEO: वैभग गहलोत के लिए प्रियंका कर सकती हैं 27 अप्रैल को रोड शो

जहां खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर की सीट पर पल पल नजर बनाए हुए हैं तो वहीं अब प्रधानमंत्री मोदी की सभा और 26 अप्रैल को होने वाले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के मुकाबले में कांग्रेस प्रियंका गांधी को प्रचार थमने से ठीक पहले रोड शो करवाने जा रही है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की माने 27 अप्रैल को प्रियंका गांधी का जोधपुर में रोड शो का कार्यक्रम बनाया जा रहा है और यह कार्यक्रम लगभग तय हो चुका है.

कांगेस नेताओं के अनुसार प्रियंका गांधी राजस्थान में पहले चरण के चुनाव में एकमात्र सीट जोधपुर पर प्रचार करती हुई नजर आएगी. प्रियंका गांधी जोधपुर में रोड शो के जरिए वोटर से सीधा संपर्क करेंगी. वैसे तो पूरे राजस्थान में हर प्रत्याशी की ओर से प्रियंका गांधी की डिमांड की गई है लेकिन पहले चरण में प्रियंका गांधी केवल जोधपुर में रोड शो करने जा रही हैं. हालांकि अभी औपचारिक तौर पर कांग्रेस के नेता इस बारे में कोई बात नहीं बोल रहे हैं.

Last Updated : Apr 24, 2019, 6:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details