राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी राजस्थान में करेंगे जनसभाओं को सम्बोधित

प्रदेश में दूसरे चरण के लिए 6 मई को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार शनिवार शाम 5 बजे खत्म होगा.प्रचार के लिए सभी प्रमुख दलों ने दिग्गजों को मैदान में उतार दिया है.

By

Published : May 3, 2019, 10:12 AM IST

राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी करेंगे जनसभा को सम्बोधित

जयपुर.दूसरे चरण के प्रचार में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 12 बजे हिंडौन सिटी में होंगे. जिसके बाद वे दोपहर 2:15 बजे सीकर में और शाम 4:45 बजे बीकानेर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भरतपुर में चुनावी सभा करेंगे. केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज 12 बजे जयपुर के सांगानेरी गेट पर महिलाओं के साथ विजय संकल्प संवाद कार्यक्रम को संबोधित करेंगी. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दोपहर 12 बजे धौलपुर के मनियां में पहुंचेंगे.

राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी करेंगे जनसभा को सम्बोधित

वहीं राहुल गांधी 3:30 बजे भरतपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम 5:00 बजे लालसोट में जनसभा करेंगे. जबकि उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट लोकसभा सीट पर अलग-अलग 8 जनसभा व रोड शो करेंगे.

नरेन्द्र मोदीबीकानेर में करेंगे जनसभा को संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बीकानेर में भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. मोदी के दौरे को लेकर भाजपाई काफी सक्रियता दिखा रहे है. वहीं गुरुवार को दिनभर भाजपा कार्यकर्ता मोदी की सभा में आने के लिए लोगों से सम्पर्क करते नजर आए.

सार्दुल क्ल्ब में प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर तैयारियां पूर्ण कर ली गई है. प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार बीकानेर आ रहे हैं. इससे पहले 2009 में अर्जुन मेघवाल के समर्थन में मोदी प्रचार के लिए बीकानेर आना थे, लेकिन मौसम की खराबी के चलते उन्होंने मोबाइल से ही सभा को संबोधित किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details