राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सतीश पूनिया का पदभार ग्रहण समारोह, मुख्यालय को सजाया

भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष के पदभार ग्रहण समारोह के मौके पर पार्टी मुख्यालय को भव्य रूप से सजाया गया है. भाजपा मुख्यालय में सभी पूर्व प्रदेश अध्यक्षों के कटआउट्स भी लगाए गए हैं.

By

Published : Oct 8, 2019, 12:40 PM IST

बीजेपी कांग्रेस राजस्थान, ceremony in jaipur, bjp headquarter, मुख्यालय को दुल्हन की तरह सजाया, पूनिया का पदभार ग्रहण समारोह, jaipur news, jaipur bjp headquater news

जयपुर. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की विधिवत कमान संभालने से पहले पार्टी मुख्यालय को भव्य रूप से सजाया गया है. इसमें खास बात यह रही कि पार्टी की राजस्थान में कमान संभालने वाले सभी पूर्व प्रदेश अध्यक्षों के बड़े-बड़े कटआउटस भी यहां लगाए गए है.

भाजपा पार्टी मुख्यालय में छाई रौनक

इसका मतलब साफ है कि पार्टी मुख्यालय में नए प्रदेश अध्यक्ष के पदभार ग्रहण समारोह में आने वाले सभी कार्यकर्ताओं को इस बात का एहसास दिलाया जा रहा है कि पार्टी की कमान संभालने वाले सभी वरिष्ठ नेताओं का संगठन में खास महत्व है. प्रदेश भाजपा मुख्यालय में लगे इन कटआउटस और सजावट का ईटीवी भारत के संवाददाता ने भी जायजा लिया.

पढ़ें- प्रदेश भाजपा मुख्यालय के नए होर्डिंग में वसुंधरा-पूनिया साथ साथ

गौरतलब है कि इससे पहले सतीश पूनिया को फोटो को भाजपा ने अपने होर्डिंग्स में शामिल किया. अब इसके बाद इस तरह से भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत सत्कार बीजेपी जोरों-शोरों से कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details