राजस्थान

rajasthan

कोरोना काल में बिना वजह घूम रहे वाहन चालकों का किया चालान

By

Published : May 12, 2021, 3:40 PM IST

कोरोना काल में राजस्थान सरकार ने लॉकडाउन लगा रखा है लेकिन इसके बाद भी कई लोग बेवजह ही सड़कों पर घूम रहे हैं. ऐसे 25 वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करते हुए चालान किया है.

कोरोना काल में चालान, Action in lockdown,  Baskho town of Jaipur, fined in corona epedemic
बाइक चालकों का चालान

जयपुर. प्रदेश में कोरना संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन चल रहा है. बासखो कस्बे में बुधवार को सुबह बस्सी एसीपी सुरेश सांखला के नेतृत्व में बिना वजह घूम रहे वाहन चालकों के खिलाफ कारवाई की गई. इस दौरान 25 वाहनों के चालान काटे और सभी को सरकार की गाइड लाइन की पालना के बारे में जागरूक किया. बाइक सवार को भी मुंह पर मास्क लगाने व हेलमेट पहनकर ही वाहन चलाने ओर बिना वजह बाहर नहीं निकले और फोर व्हीलर चालकों को भी सीट बेल्ट लगाने की हिदायत दी.

पढ़ें:हनुमानगढ़ः नियमों को ताक पर रख धड़ल्ले से बेची जा रही शराब, देखें कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

इस दौरान मौके पर बस्सी एसीपी सुरेश सांखला जटवाड़ा, चौकी इंचार्ज मोहनलाल बासखो बीट प्रभारी मुकेश कुमार जग्गनाथ मीना बाबूलाल व समस्त स्टाफ बस्सी व जटवाड़ा के पुलिस कर्मी व निर्भया शांति कुमारी भी उपस्थित थीं.

जमवारामगढ़ में कोरोना कोर कमेटी की बैठक

ग्राम पंचायत बूज में थानाधिकारी केनेतृत्व में कोरोना कोर कमेटी ने लॉकडाउन की सख्त पालना करवाने के लिए बैठक ली. इस दौरान कर्मचारियोें ने लोगों को जागरूक करने के अलावा घरों में सुरक्षित रहने की अपील की. कर्मचारियों ने शादी समारोहों को रद्द करने, दुकानों पर भीड़ जमा न होने दे, अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग शामिल न हों, मास्क का उपयोग करने, सोशल डिस्टेंसिग के साथ राज्य सरकार की गाइडलाइन की पालना करने के लिए कहा. इसके साथ ही क्षेत्र पुलिस जाप्ता के साथ फ्लैग मार्च कर भी लोगों को जागरूक किया गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details