राजस्थान

rajasthan

जयपुर : बजरी माफिया पर पुलिस का शिकंजा, 4 अवैध बजरी से भरे डंपर जब्त

By

Published : Apr 11, 2021, 11:00 AM IST

पुलिस ने अवैध रूप से बजरी का परिवहन करते चार डंपर को पकड़ा है. इस मामले को लेकर खनन विभाग को भी सूचित किया गया है. पुलिस ने इन चारों अवैध परिवहन कर रहे बजरी के डम्परों को थाने लाकर खड़ा करवा दिया है.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, जयपुर समाचार, jaipur news
पुलिस ने बजरी का परिवहन करने वालों पर की बड़ी कार्रवाई

कालवाड़ (जयपुर).जोबनेर पुलिस ने अवैध रूप से बजरी का परिवहन करते चार डंपर को पकड़ा है. बताया जा रहा है कि जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत शर्मा के निर्देशन में जोबनेर थानाधिकारी जोगेंद्र राठौड़ के सुपर विजन में बजरी माफिया के खिलाफ कार्रवाई किया गया है, जो अवैध रूप से बजरी का परिवहन कर रहे थे. वहीं, थानाधिकारी जोगेंद्र राठौड़ ने फुलेरा रोड के माल्यावाश से बजरी से भरे चार डंपरों को पकड़ा.

यह भी पढ़ें:CM गहलोत ने की कोरोना संक्रमण की समीक्षा बैठक, कहा-लोग स्वयं हेल्थ प्रोटोकाॅल की पालना करें नहीं तो सरकार करेगी सख्ती

इसके साथ ही पुलिस इन चारों अवैध परिवहन कर रहे बजरी के डंपरों को थाने लाकर खड़ा करवा दिया है. बता दें कि अब खनन विभाग को सूचित कर इन बजरी परिवहन कर रहे डम्परों पर कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि अवैध बजरी खनन माफिया ने ग्रामीण क्षेत्रों से मिलीभगत कर अवैध रूप बजरी का परिवहन कर रहे थे और डंपरों को रात में अवैध रास्तों कि ओर से परिवहन करवाया जाता था. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details