राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: चौमूं में जन अनुशासन पखवाड़े के पहले दिन पुलिस ने बरती सख्ती, एक दुकानदर गिरफ्तार

राजस्थान में सोमवार से जन अनुशासन पखवाड़ा मनाया जा रहा है. लेकिन, जयपुर के चौमूं कस्बे में लोग कोरोना गाइडलाइंस की अवहेलना कर अपनी दुकान खोल रहे हैं. ऐसे में पुलिस ने सख्ती बरती. कोरोना गाइडलाइंस की अवहेलना करने पर पुलिस ने कपड़ा दुकानदर रमाकांत को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, बिना वजह घूम रहे लोगों का पुलिस चालान भी काट रही है.

By

Published : Apr 19, 2021, 6:17 PM IST

कार में आग, Chomu Jaipur News
जयपुर के चौमूं में पुलिस ने बरती सख्ती

चौमूं (जयपुर). प्रदेश में कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए अब सरकार ने सख्त गाइडलाइन जारी की है. सोमवार से जन अनुशासन पखवाड़ा मनाया जा रहा है. आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य दुकानों को बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं. लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है, लेकिन राजधानी के चौमूं कस्बे में लोग कोरोना गाइडलाइंस की अवहेलना कर अपनी दुकान खोल रहे हैं. ऐसे में पुलिस ने सख्ती बरती.

पढ़ें:भरतपुर : कोविड गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर बयाना में 13 दुकानें सील

इस दौरान थानाधिकारी हेमराज सिंह बाजार में पहुंचे. यहां कोरोना गाइडलाइंस की अवहेलना करना एक कपड़ा व्यापारी को महंगा पड़ गया. कपड़ा दुकानदर रमाकांत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. थानाधिकारी का कहना कि गाइडलाइंस की अवहेलना करने वाले किसी भी व्यापारी को बख्शा नहीं जाएगा. सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं, सड़कों पर बेवजह घूमने वाले लोगों से भी पुलिस सख्ती से पेश आ रही है. लोगों से पुलिस आने जाने का कारण पुलिस पूछ रही है. बिना वजह घूम रहे लोगों का पुलिस चालान भी काट रही है.

पढ़ें:जन अनुशासन पखवाड़ा भूल शिलान्यास करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री और हेरिटेज मेयर

गोविंदगढ़ थाना इलाके में कार में लगी आग

जयपुर में गोविंदगढ़ थाना इलाके के आष्टी खुर्द गांव में रविवार देर रात एक घर के बाहर खड़ी कार में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. कार धू-धू कर जल गई. वहीं, आस-पास के लोग आग की लपटें देखकर घर के बाहर निकले और उनकी मदद से आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन, कार आग में जलकर कबाड़ में तब्दील हो गई. वहीं, पास खड़ी बाइक भी आग की चपेट में आ गई. मामले की सूचना मिलने पर गोविंदगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगने की बात सामने आई है .फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जयपुर में कार में लगी आग

ABOUT THE AUTHOR

...view details