राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में मासूम से दरिंदगी करने वाले की हुई पहचान, आरोपी का स्कैच तैयार

7 साल की मासूम से हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस के हाथ एक महत्वपूर्ण सफलता लगी है. आरोपी की पहचान सिकंदर उर्फ जीवाणु नामक खूंखार बदमाश से हुई. फिलहाल पुलिस दरिंदे की तलाश में जुटी हुई है.

मासूम से दरिंदगी करने वाले दरिंदे की हुई पहचान

By

Published : Jul 5, 2019, 11:44 PM IST

जयपुर. राजधानी के शास्त्री नगर थाना इलाके में 7 साल की मासूम से हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस के हाथ एक महत्वपूर्ण सफलता लगी है. पुलिस ने शुक्रवार को मासूम द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर आरोपी का स्कैच तैयार किया.

उसका मिलान हार्डकोर आरोपियों के डेटाबेस से किया गया तो आरोपी की पहचान सिकंदर उर्फ जीवाणु नामक खूंखार बदमाश से हुई. वहीं इस वारदात के बाद से आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु फरार चल रहा है जिसकी तलाश में पुलिस की अनेक टीम विभिन्न शहरों में दबिश की कार्रवाई को अंजाम दे रही है.

मासूम से दरिंदगी करने वाले दरिंदे की हुई पहचान

7 साल की मासूम से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाली दरिंदे की पहचान होने के बाद अब पुलिस की अनेक टीम आरोपी की तलाश में जुट गई है. आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु पूर्व में भी मासूमों के साथ दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार होकर जेल में सजा काट चुका है.

आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट और विभिन्न संगीन धाराओं में प्रकरण दर्ज हैं. आरोपी गत माह पूर्व ही जेल से पैरोल पर छूट कर बाहर आया था और मासूम के पिता के साथ मिलकर नगीनो का काम भी किया था. फिलहाल पुलिस दरिंदे की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details