राजस्थान

rajasthan

जयपुर: एक ही हुक्का बार पर लगातार तीसरी बार छापा, अलग-अलग फ्लेवर के हुक्के बरामद

By

Published : Oct 11, 2019, 12:22 PM IST

राजधानी में एक ही हुक्का बार पर लगातार तीसरी बार पुलिस ने छापा मारा है. दूसरी बार मांफी मांगने के बावजूद इसका संचालक अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा है. कार्रवाई करते पुलिस ने 2 युवक को गिरफ्त में लेने के साथ ही 11 युवक-युवतियों के चालान काटे हैं. बता दें कि शाम होते ही कुछ ठिकानों पर युवा धुंए के लुक्कड़ निकालते दिख जाएंगे.

Vaishali Nagar Police Station, Jaipur news, युवक गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी की वैशाली नगर थाना पुलिस ने एक हुक्का बार पर छापा मारा है. जहां से पुलिस ने अलग-अलग फ्लेवर के हुक्के और पैकेट्स बरामद किए है. वहीं पुलिस ने दो युवकों को भी गिरफ्तार किया है. साथ ही कई युवक-युवतियों को भी हुक्का पीते हुए पकड़ा है.

एक ही हुक्का बार पर पुलिस ने की तीसरी बार की कार्रवाई

दरअसल, वैशालीनगर पुलिस ने आम्रपाली सर्किल के पास से स्ट्रीट-59 हुक्का बार चलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापा मारा. जहां से पुलिस ने 2 युवक को गिरफ्तार किया और हुक्का पी रहे 11 युवक-युवतियों के चालान भी काटे.

पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने हर बार दादागिरी से जीता चुनाव, इस बार पता चलेगा मुकाबला क्या होता है : हरेंद्र मिर्धा

खास बात ये है कि इस हुक्का बार पर ये तीसरी कार्रवाई की गई है. दूसरी कार्रवाई के समय इसके संचालक को बीच बाजार में माफी मंगवाकर कहलवाया गया था कि अब वो नशे का कारोबार नहीं करेगा. लेकिन फिर भी पुलिस के कार्रवाई का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है.

पढ़ें- नागौर: देवी की प्रतिमा विसर्जन के दौरान 4 युवक डूबे, 3 की हो गई मौत

वैशालीनगर एसीपी रायसिंह बेनीवाल का कहना है कि हमने काफी लंबे समय से इस हुक्का बार पर कार्रवाई जारी रखी. लेकिन, बीच में हुक्का बार कोर्ट का आदेश लेकर आया कि पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगी. लेकिन हर बार नियमों की अवहेलना करने पर हम हुक्का बार पर करवाई करते है. हालांकि नशीले पदार्थ में तंबाकू के अलावा ऐसा कुछ पुलिस को नहीं मिला. लेकिन अलग-अलग फ्लेवर के हुक्के पुलिस ने जरूर जब्त किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details