राजस्थान

rajasthan

जयपुर: 3 थानों की अलग-अलग कार्रवाई में 7 आरोपी गिरफ्तार, देसी शराब के 148 पव्वे जब्त

By

Published : Jan 19, 2021, 12:06 AM IST

जयपुर में अलग-अलग थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने देसी शराब के 148 पव्वे को जब्त किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Desi liquor recovered in Jaipur,  Liquor smuggler arrested in Jaipur
जयपुर में 7 आरोपी गिरफ्तार

कालवाड़ (जयपुर). मुरलीपुरा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया. मुरलीपुरा थानाधिकारी देवेन्द्र जाखड़ के नेतृत्व में टीम ने रविवार रात्रि गश्त के दौरान माताजी का मंदिर आर्य नगर मुरलीपुरा में एक कार को संदिग्ध अवस्था में देखी. जब टीम कार के पास जाकर देखा तो उसमें ड्राइवर सहित पांच आदमी बैठे थे.

जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो कार में बैठा ड्राइवर कार को स्टार्ट करके भागने लगा. जिस पर पुलिस ने कार को करीब 1 किलोमीटर तक पीछा कर संदिग्धों को पकड़ लिया. पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. जिस पर उन लोगों ने संतोषप्रद जवाब नहीं दिया. पुलिस उन्हें पकड़ कर थाने ले आई.

पढ़ें-गैंगस्टर पपला गुर्जर पर आईजी हवासिंह कहा दावा नहीं करते कुछ करके दिखाएंगे

वहीं, मुरलीपुरा थानाधिकारी देवेन्द्र जाखड़ ने आरोपियों से पूछताछ की और संदिग्धों का अपराधी रिकॉर्ड चेक किया तो इनके खिलाफ झुंझुनू और चूरू में आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज होना पाया गया. आरोपी खालिद और मनीष के खिलाफ अन्य धाराओं में मामले भी दर्ज हैं. फिलहाल मुरलीपुरा पुलिस पूछताछ कर रही है.

अवैध शराब रखने के आरोप में पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

अवैध शराब रखने वालों के विरुद्ध पुलिस धरपकड़ अभियान चला रही है. इसी के तहत जोबनेर थानाधिकारी हितेश खांडल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. वही टीम की ओर से आरोपी श्याम सिंह पुत्र दौलत उम्र 26 साल निवासी खेड़ी लोहरवाड़ा थाना जाबनेर को बिना लाइसेंस के अवैध शराब बेचते हुए गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से 48 पव्वे देसी शराब को जब्त कर आरोपी श्याम सिंह के विरुद्ध आबकारी अधिनियम का केस दर्ज कर न्यायालय में पेश किया.

अवैध शराब बेचने के जुर्म में पुलिस ने एक महिला को किया गिरफ्तार

कालवाड़ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब में लिप्त एक महिला को गिरफ्तार किया. थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी के नेतृत्व में टीम गठित कर अवैध शराब रखने वालो के खिलाफ अभियान चलाकर कालवाड़ थाना क्षेत्र के बंजारा बस्ती रामकुटीया माचवा से एक महिला को गिरफ्तार किया. महिला अवैध शराब बेच रही थी. पुलिस पुछताछ कर महिला से 100 पव्वो से अधिक अवैध शराब बरामद कर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर महिला को न्यायालय में पेश किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details