राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में 6 लाख रुपए के साथ 21 जुआरी गिरफ्तार

जयपुर पुलिस ने जुआरियों पर बड़ी कार्रवाई की है. अवैध रूप से संचालित जुआघर पर दबिश दे 21 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गंगेश्वर नगर में ईश्वर सामलिया के मकान पर दबिश दी है. फिलहाल जुआ घर का संचालन करने वाले आरोपी ईश्वर सामलिया से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

By

Published : Apr 6, 2019, 12:00 AM IST

जुआघर पर पुलिस ने मारा छापा

जयपुर. जिला पुलिस ने शुक्रवार को जुआरियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए एक मकान पर दबीश दी. कार्रवाई में 21 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस को 6 लाख रुपए से अधिक की नकदी बरामद की है.

जुआघर पर पुलिस ने मारा छापा

मामला राजधानी की गलता गेट थाना पुलिस का है जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. अवैध रूप से संचालित जुआघर पर दबिश दे 21 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गंगेश्वर नगर में ईश्वर सामलिया के मकान पर दबिश देकर इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने मौके से 6 लाख रुपए से अधिक की नगदी और जुआ खिलाने के उपकरण व अन्य सामान को बरामद किया है.

पुलिस को पूर्व में भी इलाके में अवैध रूप से जुआघर संचालित होने की सूचना मिली थी और जब पुलिस ने दबिश की कार्रवाई को अंजाम दिया था तो भनक लगने पर आरोपी ने अपना ठिकाना बदल लिया था. जिसके चलते पूर्व में पुलिस के हाथ खाली रहे.

इस बार मुखबिर तंत्र को मजबूत करते हुए पुलिस काफी लंबे समय से अवैध रूप से जुआघर का संचालन करने वाले ईश्वर सामलिया पर अपनी पैनी नजर रखे हुए थी. सूचना की पुष्टि होने पर विशेष टीम का गठन कर मौके पर दबिश देकर इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया. जुआ घर का संचालन करने वाले आरोपी ईश्वर सामलिया से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details