राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, अवैध पिस्टल बरामद

संतोष मीणा नाम के युवक पर जानलेवा हमले की नीयत से फायरिंग करने वाले रुपा मीणा गैंग के फरार बदमाश कैलाश मीणा और अनिल मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिनके पास से पुलिस ने एक कार और अवैध पिस्टल बरामद की है.

By

Published : Nov 25, 2019, 10:18 PM IST

युवक पर फायरिंग करने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, police arrested the miscreants firing on the youth

जयपुर. राजधानी में एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर जानलेवा हमला करने वाली गैंग के फरार बदमाशों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है. फरार आरोपी कैलाश मीणा और अनिल मीणा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

जबकि इससे पहले इसी गैंग के बदमाश रुपा मीणा को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. इसमें बदमाश कैलाश मीणा के खिलाफ जयपुर शहर के विभिन्न थानों में पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं और अनिल मीणा भी अपराधिक प्रवृत्ति का बदमाश है.

युवक पर फायरिंग करने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरअसल, मालवीय नगर में जीएसआई कॉलोनी के गेट के पास 14 अक्टूबर को संतोष मीणा नाम का एक युवक अपने कुछ साथियों के साथ खड़ा था. तभी वरना गाड़ी में सवार बदमाश रूपा मीणा, कैलाश मीणा और अनिल करौली वहां आए. जिन्होंने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए.

पढ़ें- कोटा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोपी जयपुर से गिरफ्तार

वहीं, पूरी घटना की रिपोर्ट पीड़ित संतोष मीणा ने मालवीय नगर थाने में दर्ज करवाई. जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व मनोज चौधरी के निर्देशन में एसीपी मालवीय नगर महेंद्र शर्मा के सुपरविजन में एक विशेष टीम का गठन किया गया.

टीम ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई ठिकानों पर दबिश दी और 24 नवंबर को मुखबिर की सूचना पर प्रताप नगर जगतपुरा में वरना गाड़ी मौजूद बदमाश कैलाश मीणा और अनिल मीणा को पुलिस ने दबोच लिया. वहीं, आरोपी कैलाश मीणा की ओर से घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी पुलिस ने बरामद की. साथ ही वरना गाड़ी को भी पुलिस ने जप्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details