राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में मेट्रो स्टेशन पर हथियार के साथ तस्कर गिरफ्तार

राजधानी में पहली बार मेट्रो स्टेशन पर हथियार के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. सीकर से जयपुर लेकर आया था हथियार. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Apr 21, 2019, 8:32 PM IST

पुलिस के गिरफ्त में आया हथियार तस्कर

जयपुर. एक हथियार तस्कर मेट्रो स्टेशन पर बैग में हथियार छुपा कर आया और जब मेटल डिटेक्टर और अन्य मशीनों से उसके सामान की जांच की गई तो हथियार रखे होने की बात सामने आई. जिस पर मेट्रो पुलिस हरकत में आई और तुरंत ही संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार करके सामान की जांच की तो सामान में एक देसी पिस्टल और कारतूस बरामद हुए. जिसके बाद आरोपी को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया. न्यू आतिश मार्केट मेट्रो स्टेशन पर हथियार के साथ गिरफ्तार किए गए आरोपी मनीराम से फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

मेट्रो स्टेशन पर हथियार के साथ तस्कर गिरफ्तार

आरोपी मनीराम सीकर के भगतपुरा का रहने वाला है और आज सुबह ही सीकर से जयपुर हथियार लेकर आया था. आरोपी ने बताया कि वह उक्त हथियार जयपुर में किसी व्यक्ति को डिलीवर करने आया था. फिलहाल हथियार किस व्यक्ति को डिलीवर करना था इसके बारे में पुलिस पड़ताल कर रही है. वहीं राजधानी में मेट्रो थाना खोले जाने के बाद हथियार तस्कर को गिरफ्तार करने का यह पहला मामला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details