राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर : पर्यटकों से चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार, आधा दर्जन वादातें कबूली

जयपुर में अगर आप किसी माल में भीषण गर्मी से बचाव या शॉपिंग करने जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है.आप सावधन रहें क्योंकि पलक झपकते ही शातिर चोर आपके कीमती सामान पर हाथ साफ कर नो दो ग्यारह हो जाएगा.

By

Published : Jun 3, 2019, 1:46 PM IST

जयपुर में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर

जयपुर.पिंक सिटी के रंगीन मॉल्स में इन दिनों एक ऐसी गैंग सक्रिय है. जिसने पर्यटकों की नाक में दम कर रखा है. पर्यटक जब मॉल में शॉपिंग करने आते हैं तो ताक में बैठे शातिर बदमाश पर्यटकों के कीमती सामान लेकर रफू चक्कर हो जाते है. लेकिन आखिरकार जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने एक ऐसे ही आरोपी को दबोचा है, जो डब्लूटीपी और जीटी में पर्यटकों की नजरों को धोखा देकर पर्स और मोबाइल सहित अन्य कीमती सामान ले उड़ते थे. शातिर मॉल में लगे सीसीटीवी की नजरों से बच नहीं सका और पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन कर इस शातिर को शिकंजे में लिया.

जयपुर में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर

सवाईमाधोपुर निवासी आरोपी मनराज मीणा ने चोरी की आधा दर्जन वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है. थानाधिकारी देवेंद्र धाकड़ ने बताया कि एक मुखबीर की सूचना पर गौरव टॉवर के पास एक संदिग्ध व्यक्ति को देख कर मॉल के सीसीटीवी फुटेज से मेल खाया तो पुलिस ने जाल बिछा कर शातिर को दबोच लिया. फिलहाल पुलिस शातिर बदमाश से पूछताछ कर रही है. पुलिस को शक है कि आरोपी और अन्य मामलों में भी शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details