राजस्थान

rajasthan

जयपुर: जोबनेर थाना पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 6 जुआरियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 29, 2020, 2:45 AM IST

जयपुर में जोबनेर थाना पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 6 लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है. जुआरियों के पास से करीब 1500 रुपये की राशि, ताश पत्ती और अन्य सामान भी बरामद किया. वहीं, जयपुर ग्रामीण के एसपी ने जोबनेर थाना पुलिस की हौसला अफजाई करते हुए नगद पुरस्कार और प्रशंसा-पत्र देने की घोषणा की है.

Police arrested gamblers, कालवाड़ जयपुर न्यूज़ ,
जयपुर में जोबनेर थाना पुलिस ने 6 जुआरियों को किया गिरफ्तार

कालवाड़ (जयपुर). राजधानी की जोबनेर थाना पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 6 लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है. थाना अधिकारी शिव शंकर चतुर्वेदी ने बताया कि इन जुआरियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, जयपुर ग्रामीण के एसपी ने जोबनेर थाना पुलिस की हौसला अफजाई करते हुए नगद पुरस्कार और प्रशंस -पत्र देने की घोषणा की है.

पढ़ें:SOG की FIR रद्द कराने के लिए HC पहुंचे बागी विधायक भंवर लाल शर्मा

बता दें कि जयपुर ग्रामीण के एसपी शंकर दत्त शर्मा ने विशेष अभियान चलाते हुए चोरों और जुआरियों के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. ऐसे में एडिशनल एसपी लक्ष्मण दास स्वामी और डिप्टी एसपी राज कंवर के निर्देशन में जोबनेर थानाधिकारी शिव शंकर चतुर्वेदी की टीम ने तत्परता दिखाते हुए मंगलवार को दबिश देकर 6 जुआरियों को पकड़ा और थाने ले आई.

जयपुर में जोबनेर थाना पुलिस ने 6 जुआरियों को किया गिरफ्तार

पढ़ें:गहलोत कैबिनेट की बैठक में नया प्रस्ताव तैयार, 31 जुलाई तक ही विधानसभा सत्र बुलाने की रखी गई मांग

बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपी आसलपुर और चारणवास के सार्वजनिक स्थानों पर जुआ खेल रहे थे. पुलिस को देखकर जुआ खेल रहे जुआरी भागने लगे. ऐसे में पुलिस की टीम ने इन जुआरियों को दौड़कर पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपी भागचन्द (उम्र-51 साल, निवासी-रामपुरा, जोबनेर थाना), बाबूलाल कुमावत (उम्र-42 साल, निवासी-आसलपुर, जोबनेर थाना) राधेश्याम स्वामी (उम्र-22 साल, निवासी-चारणवास, जोबनेर थाना), रामजिलाल स्वामी (उम्र-40 साल, निवासी- चारणवास, जोबनेर थाना), नारायण बावरिया (उम्र-34 साल, निवासी-चारणवास, जोबनेर थाना) और नोलाराम जाट (उम्र-45 साल, निवासी-चारणवास, जोबनेर थाना) की गिरफ्तार किया है. जुआरियों के पास से करीब 1500 रुपये की राशि, ताश पत्ती और अन्य सामान भी बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details